×

Gurugram: लूटेरों ने फिल्मी अंदाज में मिर्ची पाउडर-गन के साथ मारी एंट्री, लूटा 1 करोड़ रूपये

Gurugram News: लुटेरों ने सोमवार,18 अप्रैल की दोपहर एक निजी एजेंसी की कलेक्शन वैन से बंदूक की नोंक पर दिनदहाड़े एक करोड़ रुपए लूट लिए। बदमाशों ने इस पूरी वारदात को 'फिल्मी स्टाइल' में अंजाम दिया।

aman
Written By aman
Published on: 18 April 2022 1:29 PM GMT
gurugram miscreants looted gun point one crore rupees from collection van in filmi style
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Gurugram Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) के सदर थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर गुरुग्राम-सोहना रोड (Gurugram-Sohna Road) पर लुटेरों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने सोमवार, 18 अप्रैल की दोपहर एक निजी एजेंसी की कलेक्शन वैन (collection van) से बंदूक की नोंक पर दिनदहाड़े एक करोड़ रुपए लूट लिए। बदमाशों ने इस पूरी वारदात को 'फिल्मी स्टाइल' (Film Style) में अंजाम दिया। वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

इस बड़ी लूट की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) हरकत में आ गई। हरियाणा पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। बता दें कि इस वक्त आधा दर्जन से अधिक पुलिस टीमें इस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों को पकड़ने की सभी संभव कोशिश की जा रही है।

क्या है मामला?

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के अनुसार, एसएनआईवी कंपनी (SNIV Company) के 3 कर्मचारी कैश वैन (Cash Van) के साथ सोमवार लेकर सुबह कलेक्शन (Collection) के लिए निकले। ये अलग-अलग जगहों से कैश जमा कर दोपहर के समय सेक्टर-53 स्थित एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में जमा करते। यही इन कर्मचारियों को जिम्मेदारी दी गई थी। सोमवार को सामान्य दिनों की तरह दिल्ली एयरपोर्ट से और एक होटल से कैश लेने के बाद यह वैन गुरुग्राम के सेक्टर- 34 स्थित इंफोसिटी पहुंची थी। वहां से रुपए लेने के बाद वह सुभाष चौक स्थित मारुति कंपनी (maruti company) की एजेंसी पहुंचे। कलेक्शन वैन को सोहना रोड पर खड़ी कर वहां से एक कर्मचारी एजेंसी में कैश लेने चला गया। जबकि, शेष दो वैन में ही बैठे रहे।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

इसी दौरान 3 से 4 की संख्या में आए बदमाशों ने आते ही वैन के चालक रणजीत और कलेक्शन वैन में पीछे बैठे विपिन की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बंदूक की नोक पर उनसे एक करोड़ रुपए लूट लिए। जब तक वैन में बैठे कर्मचारी कुछ समझ पाते, बदमाश फरार हो चुके थे।

दल-बल के साथ पहुंचा पुलिस महकमा

लूट की इस बड़ी वारदात की सूचना मिलते ही डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विज (DCP East Virendra Vij) , डीसीपी क्राइम रणवीर देसवाल (DCP Crime Ranveer Deswal), एसीपी डीएलएफ संजीव बलारा (ACP DLF Sanjeev Ballara), एसीपी क्राइम प्रीतपाल (ACP Crime Preetpal) सहित पुलिस की विभिन्न टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस कंपनी के तीनों कर्मचारियों से अलग-अलग पूछताछ जारी है। लुटेरों की धरपकड़ के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story