×

Gurugram Murder Case: सूटकेस में मृत मिली युवती यूपी की, हत्या का शक पति पर

Gurugram: गुरुग्राम में सूटकेस में नग्न अवस्था में एक महिला की लाश की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। मृत युवती उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की रहने वाली प्रियंका है।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Oct 2022 10:09 AM GMT
Gurugram Murder Case
X

Gurugram Murder Case। (Social Media)

Gurugram Murder Case: दो दिन पहले हरियाणा के गुरुग्राम स्थित इफको चौक (IFFCO Chowk in Gurugram) के पास एक झाड़ी से एक सूटकेस बरामद हुआ था। सूटकेस में नग्न अवस्था में एक महिला की लाश मिली थी। दो दिन की छानबीन के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। मृत युवती उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की रहने वाली प्रियंका है। प्रियंका यूपी से आकर अपने पिता और बच्चे के साथ गुरूग्राम के सहरौल गांव में किराए के मकान में रहती थी।

महिला के गुप्तांग में मिले चोट के निशान

प्रियंका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। महिला के गुप्तांग में चोट के निशान मिले हैं। गुरूग्राम पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द इस मामले में पूरा खुलासा कर सकती है। प्रियंका की लाश 17 अक्टूबर को इफको चौक के पास मौजूद एक झाड़ी से एक सूटकेस में मिली थी। सूटकेस का पता तब चला जब एक ऑटो चालक झाड़ियों के पास शौच के लिए पहुंचा। सूटकेस से बहुत अधिक दुर्गंध आने पर उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो शव मिला।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे

मंगलवार को मृत युवती का पोस्टमार्टम कराया गया। बुधवार को आई पीएम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हैं। पीएम करने वाले डॉक्टर्स ने शुरूआती रिपोर्ट पर बताया कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई थी। शरीर पर चोट और जलने के निशान पाए गए हैं। युवती के गुप्तांग पर भी चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को युवती के साथ टॉर्चर करने का शक है। युवती के शरीर पर बने टैटू को भी खुरचा गया ताकि उसकी पहचान न हो सके।

पति पर हत्या का शक

पुलिस ने इस मामले में प्रियंका के पति और यूपी के सुल्तानपुर स्थित बांदी गांव के निवासी सुनील को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को पति पर हत्या का शक है। लिहाजा उससे गहन पूछताछ जारी है। गुरूग्राम के डीसीपी दीपक सहराण का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा होगा और सभी आरोपी गिरफ्तार होंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story