×

Haryana News: मोक्ष की लालसा में पत्नी समेत बच्चों की हत्या, बाद में खुद भी की आत्महत्या, एक ही घर से 5 लाशें बरामद

Haryana News: हिसार स्थित नंगथला गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव बरामद हुए हैं, जिसमें पति-पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 20 Dec 2021 11:35 AM GMT
haryana crime news
X

Haryana: मोक्ष प्राप्ति की लालसा में शख्स ने की पत्नी समेत बच्चों की हत्या। (Social Media)  

Haryana News: हरियाणा (Haryana) में एक सनसनी खेज मामला सामना आया है। दरअसल, हरियाणा के हिसार जिले (Hisar District) स्थित नंगथला गांव (Nangthala Village) में तड़के सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव बरामद हुए हैं, जिसमें पति-पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं। इस वारदात की खबर सुनकर इलाके में हडकंप मच गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि कुछ ग्रामीणों को सुबह नंगथला के बाहरी इलाके बरवाला रोड (Barwala Road) पर शादी के कार्ड छापने का कारोबार करने वाले 35 वर्षीय रमेश कुमार का शव पड़ा देखा लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद उसे किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी है, लेकिन जब कुछ लोग घटना के बारे में उसके परिवार को सूचित करने के लिए उसके घर गए तो घर के भीतर से किसी ने जवाब नहीं दिया। काफी देर तक कोई आवाज ना आने के पश्चात कुछ लोग घर के अंदर गए। जहां उन्होनें पाया कि परिवार के बाकी चार सदस्य भी मृत पड़े हुए हैं। उन सभी के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के भी निशान थे। इस घटना के बाद से पूरे गांव में भय का माहौल है।

मोक्ष प्राप्ति की लालसा में की हत्या

अभी तक कि शुरुआती जांच और पूछताछ के मुताबिक यह बात सामने आई है कि 35 वर्षीय शख्स रमेश कुमार मोक्ष प्राप्ति को लेकर बेहद लालायित था और वह अक्सर इस बारे में जिक्र करता और खोजबीन करता रहता था। इन प्राप्त जानकारियों और एक ही परिवार के एक साथ 5 लाशों को देखकर पुलिस का साफ अंदेशा है कि रमेश कुमार ने मोक्ष प्राप्ति की लालसा में अपने परिवार की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली है।

फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम ने की जांच

हालांकि इस विषय में पुलिस ने फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम (forensic specialist Team) को बुलाया है, जिसके जांच के पश्चात हत्या और अन्य पहलुओं पर मामला काफी हद तक साफ हो जाएगा। इसके अतिरिक्त घटनास्थल से रमेश, उनकी 32 वर्षीय पत्नी सुनीता और उनकी 15 साल और 13 साल की दो बेटियों के अलावा उनके 10 साल के बेटे के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story