×

Haryana Alert: करनाल में 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश को देने वाले थे अंजाम!

Terrorist arrested in Haryana : हरियाणा के करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 5 May 2022 7:27 AM GMT (Updated on: 5 May 2022 8:13 AM GMT)
Haryana Alert: करनाल में 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश को देने वाले थे अंजाम!
X

पुलिस ने आतंकियों को किया गिरफ्तार (फोटो साभार- ट्विटर)

Haryana News Today: इस वक्त की बड़ी खबर हरियाणा के करनाल (Karnal) से सामने आ रही है, जहां पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। करनाल में पुलिस ने 4 संदिग्ध आतंंकवादियों को गिरफ्तार किया है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह सभी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे। संदिग्ध आतंकी बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद कंटेनर में लेकर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। संदिग्ध आतंकियों से पूछताछ जारी है।

बतौर पुलिस चारों किसी बड़े हमले की साज़िश के चलते योजना बना रहे थे। पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए विस्फोटक की जांच कराई जा रही है, जिससे यह ज्ञात हो सके कि विस्फोटक किस हद तक घातक है। पुलिस का कहना है कि बरामद किया गया बारूद आरडीएक्स हो सकता है।

बसताड़ा टोल प्लाजा से किया गया गिरफ्तार

करनाल जिले से इन चारों संदिग्ध आतंकियो को आज गुरुवार के दिन सुबह करीब 4 बजे बसताड़ा टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया गया है। यह चारों एक इनोवा गाड़ी में सवार थे, गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह किसी बड़े हमले की साज़िश के तहत पंजाब से दिल्ली की ओर जा रहे थे। इन आतंकियों के करनाल में छुपे होने की सूचना राज्य पुलिस को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) द्वारा दी गई थी, जिसके तहत सर्च ऑपरेशन चलाकर इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस द्वारा मामले में की जा रही शुरुआती जांच के आधार पर बरामद भारी विस्फोटक सामग्री के चलते बड़े खतरे को टाल दिया गया है। हालांकि, अभी इन चारों के किसी आतंकी संगठन से तार जुड़े होने की जांच की जा रही है। मौके पर पुलिस बल और आला अधिकारियों के साथ बम निरोधक दस्ते की टीमें मौजूद हैं, जो बरामद विस्फोटक बारूद की जांच कर रही हैं। फिलहाल गिरफ्तार चारों संदिग्ध आतंकियों से पूछताछ कर उनके असल मकसद और उनके आतंकी संगठन के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story