×

Haryana Road Accident : हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, बड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर

Haryana Road Accident :हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद कस्बे के नलवी गांव के निकट दर्दनाक सड़क हादस हुआ जिसमें 5 लोगों की जान चली गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 5 Nov 2021 8:24 AM GMT
हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा
X

हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Haryana Road Accident : हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले (Kurukshetra District) में एक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि यह पांच युवक कार से शाहाबाद की तरफ जा रहे थे वहीं बीच रास्ते में कार असंतुलित हो गई और सड़क किनारे कार पेड़ से टकरा गई। जिसकी वजह से कार में सवार पांच युवकों की मौके पर मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना देर रात की बताई जा रही है।

हरियाणा (Haryana) के कुरुक्षेत्र जिले (Kurukshetra District) के शाहबाद कस्बे के नलवी गांव के निकट दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ जिसमें 5 लोगों की जान (People Death) चली गई। इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह करीब पांच बजे मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। मृतकों की पहचान हो चुकी है।

सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

हरियाणा सड़क हादसा (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में इन शवों को बाहर निकाला है। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल (LNJP Hospital) भेज दिया गया है। दर्दनाक घटना के बाद शाहाबाद (Shahabad) के विधायक रामकरण काला (MLA Ramkaran Kala) घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया।

आपको बता दें कि पुलिस ने सभी मृतकों की पहचान कर ली है। पुलिस ने गांव बसंतपुर वासी अंकित पुत्र गुलाब सिंह, बृजपाल पुत्र धर्मपाल, गांव जैनपुर वासी गुरमीत पुत्र नसीब सिंह, गांव गौरीपुर गोल्डी पुत्र धर्मपाल और गांव नलवी वासी विशाल पुत्र मदन के रूप में की है। इस घटना ने इन सभी के घरों में कोहराम मचा दिया है। दिवाली के पर्व पर यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस घटना की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। यह सड़क हादसा कार असंतुलित होने से हुआ है।


Shraddha

Shraddha

Next Story