×

पुलिस थानों की कटी बिजली, बिल बकाया इतना, गर्मी और अंधेरे में खाकीधारी

डिफॉल्टर घोषित होने के बाद बिजली विभाग ने दोनों पुलिस स्टेशनों के बिजली कनेक्शन (Electricity Connection) काट दिए हैं।

Shreya
Published on: 1 April 2021 9:52 AM GMT
पुलिस थानों की कटी बिजली, बिल बकाया इतना, गर्मी और अंधेरे में खाकीधारी
X

जींद: हरियाणा में जींद पुलिस (Jind Police) को डिफॉल्टर घोषित कर दिया गया है। ये ऐलान जींद पुलिस के दो थानों का लंबे समय से बिजली के बिल (Electricity Payment) नहीं भरने के बाद किया गया। वहीं, डिफॉल्टर घोषित होने के बाद बिजली विभाग ने दोनों पुलिस स्टेशनों के बिजली कनेक्शन (Electricity Connection) काट दिए हैं।

लंबे समय से बकाया है थानों का बिल

दरअसल, जींद जिले में सफीदों कस्बे के सिटी थाना और ग्रामीण थाने के लंबे समय से बिजली के बिल बकाया है, इसी वजह से यह कार्रवाई की गई है। बिजली विभाग के अधिकारियों ने मामले में बताया कि लंबे समय से दोनों थानों का इलेक्ट्रिसिटी बिल बकाया चल रहा था। अधिकारियों के मुताबिक, बिजली का बिल भरने के लिए कई बार अवगत भी किया गया, लेकिन उसके बाद भी बिल नहीं भरा।

बिजली का बिल भरने में नाकामयाब रही जींद पुलिस

बिजली विभाग के अधिकारियों ने आगे बताया कि 31 मार्च तक रिकवरी पर जोर दिया गया था, लेकिन थानों द्वारा बिल नहीं भरा गया। जींद पुलिस बिजली का बिल भरने में नाकामयाब रही है। जिसके बाद उच्च अधिकारियों के संज्ञान में ये मामला लाया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, सिटी थाने का करीब आठ लाख रुपये और ग्रामीण का लगभग डेढ़ लाख रुपये बकाया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story