×

Karnal News: बारिश के चलते धंसी पिलर, हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 6 लोग मलबे में दबे

जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस दौरान घर के अंदर लोग मौजूद थे । लेंटर से बने मकान गिरने से तीन बच्चे समेत 6 लोग मलबे में ही दब गए ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 29 July 2021 9:42 AM GMT
house collapsed
X

दो मजिला घर गिरा (फोटो : सोशल मीडिया )

पहले कोरोना महामारी (coronavirus) ने कई लोगों की जान लेली अब बारिश लोगों को रुला रहा है । हरियाणा के करनाल जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है । जहां बारिश के चलते दो मंजिला मकान गिर गया । जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस दौरान घर के अंदर लोग मौजूद थे । लेंटर से बने मकान गिरने से तीन बच्चे समेत 6 लोग मलबे में ही दब गए । इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने ही मिलकर 6 लोगों को मलबे से बाहर निकाला और नजदीक के अस्पताल ले गए ।

खबर है कि ये दो मंजिला मकान के गिरने की वजह बारिश के चलते पिलर धंसा जिसके चलते ये हादसा हुआ है । गांव कतलहड़ी की ये घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है । चरण सिंह नाम के शख्स का ये मकान था। सुबह के समय जब सभी सो रहे थे तभी धड़ाम से गिरने की आवाज गांव वालों को आई । जिसे सुनकर सभी तुरंत दौड़े दौड़े अपने घर से घटना वाली जगह पर पहुंचे । जिसके बाद उन्होंने ही मिलकर बचाव अभियान शुरू किया और मलबे में दबे लोगो को बाहर निकाला ।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

मलबे में ट्रैक्टर के साथ अन्य सामान भी दबा हुआ है। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचे । जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है । लगातार हो रही बारिश के चलते कई घरों में पानी भर गया है । छत से पानी टपके लगे हैं ।

अजीबो गरीब वाकया हुआ उजागर

बता दें, अभी हाल ही में हरियाणा के करनाल जिले में एक अजीबो गरीब वाकया हुआ । यहाँ एक दम से जमीन अपने आप ही ऊपर की ओर उठने लगी । जिसे देख सभी हैरान रह गए थे । कैथल रोड स्थित औगंद नर्दक नहर के पास ये वाकया हुआ । जहां बारिश के पानी से एक खेत की मिटटी 5 फीट तक ऊपर उठ गई ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story