TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

राकेश टिकैत ने करनाल SDM को बताया पहला सरकारी तालिबानी, महापंचायत में बोले- BJP राष्ट्रीय झंडे का सम्मान नहीं करती

किसान नेता राकेश टिकैत ने एसडीएम आयुष सिन्हा को पहला सरकारी तालिबानी बताते हुए तंज कसा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 29 Aug 2021 12:15 PM GMT
राकेश टिकैत ने करनाल SDM को बताया पहला सरकारी तालिबानी, महापंचायत में बोले- BJP राष्ट्रीय झंडे का सम्मान नहीं करती
X

नई दिल्ली: हरियाणा के करनाल के एसडीएम के विवादित वीडियो पर कृषि कानून का विरोध कर रहे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। किसान नेता राकेश टिकैत ने एसडीएम आयुष सिन्हा को पहला सरकारी तालिबानी बताते हुए तंज कसा है। किसान नेता ने एसडीएम को कहा कि तुम हमें खालिस्तानी कहोगे तो हम भी तुम्हें तालिबानी कहेंगे।

दरअसल कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत रविवार को हरियाणा के नूंह में महापंचायत करने पहुंचे थे। यहां पहुंचकर राकेश टिकैत ने कहा, ''अगर तुम हमें खालिस्तानी कहोगे तो हम तुम्हें तालिबानी कहेंगे। हमने पहले सरकारी तालिबानी को भारत में ढूंढ लिया है। वह हरियाणा सरकार में अधिकारी है।''

पहले सरकारी तालिबानी को भारत में ढूंढ लिया

महापंचायत में राकेश टिकैत ने हरियाणा के करनाल जिले के एसडीएम आयुष सिन्हा पर इशारा करते हुए ये बात की। राकेश टिकैत ने आगे कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय झंडे का सम्मान नहीं करती है। हाल ही में जब किसी का (कल्याण सिंह) निधन हुआ, तब तिरंगे के ऊपर बीजेपी का झंडा रख दिया गया था। यह राष्ट्रीय ध्वज का अनादर था। उन्हें राष्ट्रीय ध्वज की परवाह नहीं है।

Karnal SDM Viral Video- असल में करनाल एसडीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। एसडीएम आयुष सिन्हा पुलिसकर्मियों से विरोध प्रदर्शन करने वाले किसानों का सिर फोड़ने को कह रहे हैं। एसडीएम आयुष पुलिस कर्मियों के सामने खड़े हैं और कह रहे हैं कि कोई भी किसान बैरिकेडिंग पार न कर पाए। उन्होने कहा कि अगर कोई बैरिकेडिंग के आगे जाए तो लाठी से उसका सिर फोड़ दो।

इस वीडियो में पुलिस कर्मियों को जोश दिलाते हुए एसडीएम कह रहे हैं कि किसी निर्देश या डायरेक्शन की जरूरत नहीं है। हमारे पास पर्याप्त फोर्स है। उठा-उठा कर मारना। इतना ही नहीं, एसडीएम आयुष अपने निर्देश को रिपीट करते हुए पुलिसकर्मियों से पूछते हैं, मारोगे न लठ। सामने खड़े पुलिसकर्मी कहते हैं -यस सर।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story