Rakesh Tikait : सिरसा में राकेश टिकैत ने BJP पर साधा निशाना, कहा- यूपी चुनाव में होगी, किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या

Rakesh Tikait : कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 'जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे, किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या होगी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 Sep 2021 1:44 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2021 1:45 PM GMT)
Rakesh Tikait
X

राकेश टिकैत (फोटो - सोशल मीडिया) 

Rakesh Tikait : देश में कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने हरियाणा के सिरसा में भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा बयान दिया है। राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी बहुत ही खतरनाक पार्टी है। बीजेपी ने अपनी पार्टी के ही बड़े नेताओं को घरों में कैद कर दिया है और उनके घरों के बाहर पुलिस तैनात कर दी है।

बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि वह अब एक बयान देने के लायक भी नहीं रहे। यूपी चुनाव में भी सरकार बड़े हिंदू नेता पर हमला कर हिंदू और मुस्लिम को आपस में लड़वाना चाहती है। आरएसएस से जुड़े लोग यह सब कुछ पहले से ही प्लान करके बैठे है। इसलिए बीजेपी से बचना बहुत ही जरूरी है।

किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या

कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 'जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे, किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या होगी। बच के रहना, ये आरएसएस के लोग आपकी हत्या करवाने का काम करेंगे। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड चुनाव में फिर हिंदू-मुस्लिम करवाएंगे। किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या करवा के ये चुनाव जीतना चाहते हैं।'

फोटो- सोशल मीडिया

आगे राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों की फसलों के भाव वह लोग बड़े भवनों में बैठकर तय करते है, जिन्हें जमीनी हकीकत की जानकारी तक नहीं है। किसान की फसलों के भाव बैलों द्वारा 160 दिन खेत में काम को जोड़कर तय की जाती है। जबकि 365 दिन बैलों के संभालने और उन्हें खिलाने के दिनों को नहीं जोड़ा जाता। जब किसान का अनाज मंडी में पहुंचता है तो व्यापारी माल खराब होने की जानकारी दे उसका सस्ता दाम देते है और वहीं अनाज आटा बनकर जब दुकानों में पहुंचता है तो वह तीन से चार गुना बढ़ जाता है। दिल्ली को किसानों ने चारों तरफ से घेरा हुआ है।

सिरसा में किसान नेता राकेश टिकैत की जनसभा को लेकर जिला प्रशासन दिनभर अलर्ट रहा। पुलिस की निगरानी में जनसभा हुई और किसी भी तरह की अनहोनी स्थिति से निपटने के लिए आरएएफ की एक कंपनी भी तैनात की गई। 200 से ज्यादा पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया। ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए रूट भी डायवर्ट करना पड़ा। यहां संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकैत ने दवाखाना का उद्घाटन किया। दोपहर के डेढ़ बजे मुख्य अतिथि राकेश टिकैत कार्यक्रम में पहुंचे।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि देश में तालिबानी मिलने शुरू हो चुके हैं। तालिबान का कमांडर करनाल में मिला है और उनके साथियों की तलाश करना बाकी है। उन्होंने कहा कि किसानों का आंदोलन लगातार जारी रहेगा। किसान अपने ट्रैक्टरों पर लोहे के एंगल लगवाकर तैयार रखे। पूरे देश में किसानों के ट्रैक्टरों की चर्चा होगी।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story