×

Dharamshala Flood: कुदरत का तांडव, धर्मशाला में फटा बादल, उफान पर मांझी नदी, वीडियो में देखें ये खौफनाक मंजर

Dharamshala Flood: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भारी बारिश और बादल फटने के बाद मांझी नदी के उफान पर है। नदी में उफान के कारण करीब 10 दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 12 July 2021 7:51 AM GMT (Updated on: 12 July 2021 7:58 AM GMT)
Manjhi River
X

मांझी नदी में उफान (फोटो- @shubhamtorres09 ट्विटर)

Dharamshala Flood: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में प्रकृति कहर बनकर बरसी है। प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में भारी बारिश (Bhari Barish) के बाद मांझी नदी ( Manjhi River) के उफान पर है। बताया जा रहा है कि नदी में उफान के कारण करीब 10 दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई। शुरूआती रिपोर्ट में पता चला है कि धर्मशाला में बादल फटा (Cloud Burst) है, जिसके कारण मांझी नदी में उफान पर है।

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में रविवार से भारी बारिश हो रही है। मैक्लोडगंज के भागसूनाग में नाले में उफान पर है। नाले में उफान आने के बाद सड़के नदी में तब्दील हो गई है। सकड़ों के किनारे रखी गई सभी गाड़ियां पानी में तैरती हुई नजर आई।

वहीं हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भारी बारिश और बादल फटने के बाद मांझी नदी के उफान पर है। नदी में उफान के कारण करीब 10 दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं . बग़ली पंचायत की प्रधान शालिनी का कहना है कि आज सुबह बादल फटने के बाद धर्मशाला में तबाही मची हुई। वहीं कुल्लू में मूसलाधार बारिश हो रही है।

बताते चलें कि भारी बारिश के चलते पागलनाला में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। बाढ़ आने से औट-लारजी-सैंज मार्ग को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है यहां नगर निगम की कई बसे और अन्य वाहन फंसी हुई है। वहीं जिला में भूस्खलन के कारण लगभग 15 सड़के अवरूद्ध हो गई है। मूसलाधार बारिश के कारण पार्वती, ब्यास, सरवरी खड्ड सहित जिला के कई नदी व नाले उफान पर हैं। वहीं कुल्लू शहर में भी भारी के बारिश के चलते शहर पानी-पानी हो गया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story