×

Himachal CM Corona Positive: मुख्यमंत्री सुखवंदिर सुक्खू हुए कोरोना संक्रमित, पीएम से होने वाली मुलाकात रद्द

Himachal CM Corona Positive: सीएम सुक्खू ने खूद को दिल्ली स्थित हिमाचल भवन में क्वारैंटाइन कर लिया है। उनके साथ मौजूद अधिकारियों की पूरी टीम भी हिमाचल भवन में अगले तीन दिनों तक क्वारैंटाइन रहेगी।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Dec 2022 7:19 AM GMT
cm sukhvinder singh sukhu covid positive
X

cm sukhvinder singh sukhu covid positive (photo: social media )

Himachal CM Corona Positive: हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दरअसल, दिल्ली में आज हिमाचल सीएम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहली शिष्टाचार भेंट होनी थी। प्रोटोकॉल के तहत उन्होंने मुलाकात से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद पीएम से होने वाली उनकी भेंट रद्द कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम सुक्खू ने खूद को दिल्ली स्थित हिमाचल भवन में क्वारैंटाइन कर लिया है। उनके साथ मौजूद अधिकारियों की पूरी टीम भी हिमाचल भवन में अगले तीन दिनों तक क्वारैंटाइन रहेगी। सुख्कू ने उन नेताओं को भी कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है, जिनसे वो दिल्ली दौरे के दौरान मिले हैं।

सीएम की सेहत ठीक

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के स्वास्थ्य पर नजर रखने वाली डॉक्टरों की टीम का कहना है कि उनमें बीमारी के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और वे पूरी तरह स्वस्थ हैं। उनका कहना है कि अगले कुछ दिनों में वे इससे भी रिकवर हो जाएंगे।

सीएम के तय कार्यक्रम के मुताबिक, सोमवार दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उन्हें शिमला निकलना था। वहां आज उन्हें राजभवन में प्रोटेम स्पीकर के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होना था। 21 दिसंबर को धर्मशाला में विधानसभा चुनाव में मिली बड़ी सफलता के लिए आभार रैली रखी गई है, जिसमें उन्हें भी शामिल होना था। ऐसे में अब उनके अगले कार्यक्रमों में बदलाव निश्चित है।

भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे सुक्खू

सुखविंदर सुक्खू 14 दिसंबर को ही अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंच गए थे। अगले दिन यानी 15 दिसंबर के साथ सभी विधायकों के साथ राजस्थान गए और भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। 16 की रात सीएम सुक्खू दिल्ली पहुंचे और कांग्रेस के आला नेताओं से मुलाकात की। 17 और 18 दिसंबर को वे एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। दरअसल, सुक्खू ने कांग्रेस में अपनी सियासी पारी की शुरूआत एनएसयूआई से ही शुरू की थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story