×

Himachal Accident: हिमाचल में दर्दनाक हादसा, सड़क से नीचे लुढ़की सफारी कार, मां-बेटे सहित तीन की मौत

Himachal Accident: मृतकों में दो मां-बेटे शामिल हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Dec 2023 3:47 AM GMT
Road Accident in Himachal pradesh
X

Road Accident in Himachal pradesh  (photo: social media )

Himachal Accident: हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार में जा रही सफारी कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे लुढ़क गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो मां-बेटे शामिल हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

लाहौल स्पीति जिले के एसपी मयंक चौधरी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यह हादसा जिले के उदयपुर मंडल में जाहलमा से कुछ दूर स्थित हिडिम्बा मंदिर के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार में आ रही एक सफार कार सड़क से फिसलकर नीचे खाई में जा गिरी। कार में दो पुरूष और एक महिला सवार थे। सभी मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। शवों को जिला अस्पताल केलांग पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है।

मृतकों की हुई शिनाख्त

पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए तीनों लोगों की पहचान कर ली है। इनकी पहचान चन्द्रो देवी पत्नी, देवी सिंह निवासी भटवास, किलाड जिला चम्बा और मोहित पुत्र देवी सिंह और राकेश कुमार पुत्र लाल चन्द निवासी गांव धरवार पांगी, चंबा के रूप में हुई है। चंदा देवी और मोहित मां-बेटे थे। मोहित मर्चेंट नेवी में नौकरी करता था। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे।

एसपी मयंक चौधरी ने बताया कि तीनों पांगी से मनाली जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सफारी का ड्राइवर काफी तेज गति में गाड़ी चला रहा था। उसने पहले चार पहियों और फिर बस को ओवरटेक किया था। इसके बाद सफारी सड़क से फिसलकर नीचे खाई में जा गिरी। मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story