×

Road Accident in Himachal : हिमाचल के सोलन पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Road Accident in Himachal: इस घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि चार जख्मी हो गए हैं। जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है

Krishna Chaudhary
Published on: 7 March 2023 5:52 AM GMT
Himachal Pradesh Road Accident
X

Himachal Pradesh Road Accident  (photo: social media )

Road Accident in Himachal: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिले के धर्मपुर में कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर एक इनोवा कार ने 9 लोगों को रौंद डाला। इस घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि चार जख्मी हो गए हैं। जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं, दो अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना आज यानी मंगलवार सुबह 10 बजे की है। मिली जानकारी के मुताबिक, धर्मपुर में कालका-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज इनोव कार राजधानी शिमला की ओर जा रही थी। इस दौरान अंधे मोड़ पर ड्राइवर ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण हाईवे किनारे चल रहे लोगों पर कार चढ़ गई। राहगीरों को कुचलते हुए गाड़ी आगे बढ़ गई। हादसे की वजह कार की हाई स्पीड को माना जा रहा है।

घटनास्थल पर मच गई चीख-पुकार

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों की चीख सुनकर आसपार के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। पांच लोग मौके पर दम तोड़ चुके थे। हाईवे के उस हिस्से में खून ही खून नजर आ रहा था। हादसे के बाद कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

उघर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से जख्मी दो लोगों को पीजीआई और दो अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाईवे पर लगे जाम को खुलवा लिया गया है।

जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story