×

Shimla News: नितिन गडकरी के दौरे में मचा हड़कंप, अधिकारियों में चले लात-घूसे

Shimla News: शिमला के भुंतर एयरपोर्ट के बाहर अधिकारियों में मार-पीट होने लगी। मार-पीट इतनी विकराल थी कि इस वजह से पूरे महकमें में हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Jun 2021 2:58 PM GMT
There was a sudden ruckus during the visit of Union Minister Nitin Gadkari in Shimla.
X

अधिकारियों में झड़प(फोटो-सोशल मीडिया)

Shimla News: शिमला में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे में एकदम से हंगामा हो गया। यहां भुंतर एयरपोर्ट के बाहर अधिकारियों में मार-पीट होने लगी। मार-पीट इतनी विकराल थी कि इस वजह से पूरे महकमें में हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट के बाहर एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी के एएसपी रैंक के अधिकारी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। यहां पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दोनों में बात-विवाद हो गया था।

आज राज्य में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के बीच भुंतर एयरपोर्ट के बाहर जोरदार हंगामा हो गया। दरअसल नितिन गडकरी पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू आए हैं। साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं।

अधिकारियों में लात-घूसें

फोटो-सोशल मीडिया

इस दौरान दोपहर के बाद राज्य के भुंतर एयरपोर्ट पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। तभी एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकला तो दोनों पुलिस अफसरों में झड़प हो गई।

ये भी बताया जा रहा है कि भुंतर एयरपोर्ट के बाहर एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी के एएसपी रैंक के अधिकारी को तमाचा जड़ दिया। इसमें सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दोनों अधिकारियों में कहासुनी हो गई। जिसके चलते बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एसपी ने एएसपी को सबके सामने तमाचा जड़ दिया। फिर तभी सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे चलाना शुरू कर दिया।

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों और अधिकारियों ने बीच बचाव किया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल अभी किसी बड़े पुलिस अधिकरी का इस घटना को लेकर कोई बयानबाजी नहीं की है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story