×

पति को बेडरूम में बंद करके पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान

मृतका प्रीति के पति डॉक्टर महेंद्र देवांगन ने पुलिस को बताया कि रात करीब 9.30 बजे दोनों ने साथ में खाना खाया था। पत्नी उस वक्त तनाव में लग रही थी। खाना खाने के बाद वह बेडरूम में बिस्तर लगाने चला गया।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 12:58 PM GMT
पति को बेडरूम में बंद करके पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान
X
बीते दिनों गजनी प्रांत में भी इसी तरह का बम विस्फोट हुआ था। जिसमें 11 बच्चों की मौत हो गई थी जबकि 20 लोग घायल हो गए थे।  यहा एक रिक्शा में बम को छिपाकर रखा गया था।

दुर्ग: छतीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 25 साल की नर्स ने अपने डॉक्टर पति को बेडरूम में बंद कर 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

मौत से तकरीबन 39 दिन पहले ही उन दोनों की शादी हुई थी। पुलिस को पता चला है कि कुछ दिनों से महिला के पास ब्लैकमेलिंग के फोन आ रहे थे।

बिल्डिंग से कूदने की वजह से उसका फोन डैमेज हो गया है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। बिल्डिंग में रहने वाले लोग दहशत में हैं। पुलिस अब बिल्डिंग में रहने वाले लोगों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें…कोरोना ने उड़ाई सरकार की नींद: दिल्ली पहुंचेगी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम

Crime क्राइम सीन(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

ये पूरा वाकया छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर इलाके की आनंद विहार कॉलोनी का है। रविवार रात करीब 10.30 बजे महिला नर्स प्रीति देवांगन का शव बिल्डिंग के पिछले हिस्से में पड़ा मिला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्स ने अपने डॉक्टर पति महेंद्र देवांगन को बेडरूम में बंद करके बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्म हत्या कर ली। 39 दिन पहले ही उसने डॉक्टर के साथ प्रेम विवाह किया था।

उनका पहली बार परिचय एक प्राइवेट अस्पताल में हुआ था। इसके बाद दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई थी। है। प्रीति देवांगन की मौत से परिवार के सभी लोग हैरान हैं। आत्महत्या करने के पीछे की असली वजह अभी तक किसी को भी नहीं मालूम है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…बारिश और बर्फबारी का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

dead body पति को बेडरूम में बंद करके पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान (फोटो:सोशल मीडिया)

घटना से थोड़ी देर पहले तनाव में थी पत्नी

मृतका प्रीति के पति डॉक्टर महेंद्र देवांगन ने पुलिस को बताया कि रात करीब 9.30 बजे दोनों ने साथ में खाना खाया था। पत्नी उस वक्त तनाव में लग रही थी। खाना खाने के बाद वह बेडरूम में बिस्तर लगाने चला गया। इसी दौरान पत्नी ने कमरे का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसी दौरान ये वाकया हुआ।

पुलिस को प्रीति के पति डॉक्टर महेंद्र ने यह भी बताया है कि प्रीति को पिछले कुछ दिनों से ब्लैकमेल वाले मैसेज और कॉल आ रहे थे। उसका मोबाइल डैमेज हो गया है। मोबाइल पर कुछ मैसेजेस देखे थे जिसके बारे में पूछताछ की थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story