×

गर्भवती हथिनी के बाद कुत्ते के साथ क्रूरता, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

केरल के पलक्कड जिले में गर्भवती हथिनी के साथ हुई क्रूरता के बाद से देश में आक्रोश का माहौल है। इस घटना के बाद भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां लोग जानवरों के साथ क्रूरता करते नजर आ रहे हैं।

Shreya
Published on: 7 Jun 2020 11:09 AM GMT
गर्भवती हथिनी के बाद कुत्ते के साथ क्रूरता, सोशल मीडिया पर भड़के लोग
X

औरंगाबाद: केरल के पलक्कड जिले में गर्भवती हथिनी के साथ हुई क्रूरता के बाद से देश में आक्रोश का माहौल है। इस घटना के बाद भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां लोग जानवरों के साथ क्रूरता करते नजर आ रहे हैं। हथिनी के साथ हुई इस घटना को बीते अभी कुछ दिन ही बीते हैं, तभी जानवरों के साथ क्रूरता का नया वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें: जिला प्रशासन ने चलाया अभियान, मास्क का ऐसे करना होगा इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

ये मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से सामने आया है। इस वीडियो में दो व्यक्ति मोटरसाइकिल के पीछे एक कुत्ते को रस्सी से बांध कर रोड पर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। कुत्ते के साथ हुए इस बेरहमी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दो शख्स कुत्ते को बांधकर बेहरमी से रोड पर घसीटते आए नजर

वीडियों में देखा जा सकता है कि दो शख्स कुत्ते को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर रोड पर घसीट रहे हैं। इसमें एक शख्स बाइक चला रहा है तो वहीं दूसरा आदमी कुत्ते को गलियों में घसीट रहा था। उसी दौरान बाइक के पीछे से एक कार आ रही थी। इस कार में बैठे शख्स ने कुत्ते के साथ हो रही इस क्रुरता का वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और ट्विटर पर शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें: बम ब्लास्ट की धमकी: इस शख्स ने दाऊद इब्राहिम बन किया कॉल, मचा हड़कंप

हरकत में आई पुलिस प्रशासन

औरंगाबाद में कुत्ते के साथ हुए इस बेरहमी के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में आ गई है और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

केरल में गर्भवती हथिनी के साथ लोगों ने किया अमानवीय व्यवहार

बता दें कि कुछ दिन पहले ही केरल के एक गांव में किसी शख्स ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखे भरा अनानास खिला दिया था। अनानास खाने के बाद हथिनी के मुंह में विस्फोट हो गया और वो बुरी तरह से जख्मी हो गई थी। घायल हुई हथिनी ने एक नदी में खड़े-खड़े ही दम तोड़ दिया था। उसके साथ उसका बच्चा भी खत्म हो गया। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

देखें ये वीडियो-



यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: महिला को जलाने के मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story