×

Bengaluru Gangrape: बेंगलुरू में लड़की का गैंगरेप, रैपिडो ड्राइवर ने दोस्त के साथ वारदात को दिया अंजाम

Bengaluru Gangrape: बाइक राइडर उसे किसी अंजान जगह ले गया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ हैवानियत की। पीड़िता केरल की बताई जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Nov 2022 9:30 AM GMT
Bengaluru Gangrape Case
X

Bengaluru Gangrape Case (photo: social media )

Bengaluru Gangrape: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से गैंगरेप की घटना सामने आई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन बाइक टैक्सी रैपिडो के ड्राइवर ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि लड़की ने कहीं जाने के लिए रैपिडो ऐप से बाइक टैक्सी बुक थी। बाइक राइडर उसे किसी अंजान जगह ले गया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ हैवानियत की। पीड़िता केरल की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता केरल की रहने वाली है। उसने कहीं जाने के लिए ऐप बेस्ड बाइक ड्रॉप सर्विस का इस्तेमाल किया। मगर बाइक राइडर तय जगह के बजाय उसे एक सुनसान जगह ले गया। बाइक राइडर ने नीलाद्री नगर में अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता का गैंगरेप किया। बता दें कि रैपिडो बेंगलुरु में स्थित एक भारतीय बाइक टैक्सी एग्रीगेटर और लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाता है।

पहले भी विवादों में आ चुका है रैपिडो

इस बाइक रेंटल सर्विस में इस तरह का मामला पहली बार सामने आया है। इससे पहले 16 नवंबर को आईटी सिटी बेंगलुरू में एक महिला ने इक-टैक्सी सेवा एग्रीगेटर रैपिडो और उसके एक ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि दो सप्ताह पहले एक राइड के दौरान उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए ड्राइवर के खिलाफ धारा 354ए के तहत यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया था। लेकिन मामले की जांच के बाद पता चला कि शिकायत झूठी थी और दुर्भावनापूर्ण इरादे से दायर की गई थी।

मार्च में हुई थी गैंगरेप की वारदात

बेंगलुरू में इस साल मार्च में गैंगरेप की बड़ी वारदात हुई थी। एक नर्स के साथ 4 युवकों ने गैंगरेप किया था। पुलिस ने इस मामले में दिल्ली के चार पेशेवर तैराकों को अरेस्ट किया था, सभी बेंगलुरू ट्रेनिंग के लिए आए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story