×

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की रिवॉल्वर भी ले गए चोर

बता दें कि सोनाली बीजेपी की समर्थक रही हैं और वो पार्टी की महिला यूनिट की वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। वो टिक टॉक स्टार भी रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 16 Feb 2021 3:20 AM GMT
BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की रिवॉल्वर भी ले गए चोर
X
BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की रिवॉल्वर भी ले गए चोर (PC: social media)

नई दिल्ली: टीवी के जाने-माने रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। लेकिन इस बार बात कुछ और है, उनके हिसार स्थित घर में चोरी की घटना हुई है। जहां चोरों ने बड़ा हाथ मारा है, चोर 10 लाख रुपये की ज्वेलरी, नकदी और एक लाइसेंसी रिवॉल्वर चुरा ले गए हैं। नेता सोनाली फोगाट ने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर एचटीएम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस चोरों का पता लगाने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें:टिकैत बोले- हमारी किसी नेता से कोई दुश्मनी नहीं, कोई भी मिलने आ सकता है

सोनाली बीजेपी की समर्थक रही हैं

बता दें कि सोनाली बीजेपी की समर्थक रही हैं और वो पार्टी की महिला यूनिट की वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। वो टिक टॉक स्टार भी रही हैं। लेकिन जब BJP सरकार ने टिक टॉक पर बैन लगा दिया तो सोनाली पार्टी का समर्थन करती दिखीं। सोनाली पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं, जब उन्होंने अपनी बहन और अपने बहनोई पर मारपीट का मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें:बसंत पंचमी के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं

आपको बता दें, सोनाली की शादी संजय फोगाट के साथ हुई थी। संजय फोगाट की मौत साल 2016 में अपने फार्म हाउस पर ही रहस्यमयी तरीके से हो गई थी। सोनाली उस वक्त मुंबई में थीं। फिलहाल अभी वो अपनी बेटी के साथ अकेली रहती हैं। सोनाली ने पिछले ही महीने वाइल्ड कार्ड से बिगबॉस सीजन-14 में एंट्री की थी। वे फतेहाबाद की रहने वाली हैं और उनके पिता पेशे से एक किसान हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story