छात्रों ने किया पथराव तो सुरक्षाबलों ने चलाई लाठी, दागे आंसू गैस के गोले, इंटरनेट सेवाएं बंद

Rishi
Published on: 17 April 2017 10:24 AM GMT
छात्रों ने किया पथराव तो सुरक्षाबलों ने चलाई लाठी, दागे आंसू गैस के गोले, इंटरनेट सेवाएं बंद
X

जम्मू : जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से खबर मिल रही है, कि यहाँ छात्रों और सुरक्षा बलों के बीच हिंसक झड़प हुई, भीड़ से निपटने के लिए सुरक्षा बलों ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे। घाटी में सभी इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं हैं।

एक अधिकारी ने बताया सभी उपकरणों के लिए इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है। प्रतिबंध विरोध-प्रदर्शन की तस्वीरों व वीडियो को अपलोड करने से रोकने के लिए लगाया गया।

ये भी देखें :अगर खाते हैं आप भी हरा चना तो नहीं होगा हार्ट डिजीज का खतरा, जानिए इसके और फायदे

एस.पी.कॉलेज के छात्रों के एक ग्रुप ने मौलाना आजाद रोड़ पर जाम लगा, शनिवार को पुलवामा में छात्रों के खिलाफ हुई सेना की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। कॉलेज के छात्रों ने सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, जिसमें कोठीबाग एसएचओ को चोट लग गई।

इसके बाद उग्र प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठी चार्ज किया। तनाव बढ़ने के बाद स्थानीय बाजार बंद कर दिया गया है। किस भी घटना से निपटने के लिए पुलिसकर्मी इलाके में तैनात हैं।

आपको बता दें, शनिवार को सेना ने डिग्री कॉलेज पुलवामा में प्रवेश किया था, इससे नाराज छात्रों ने वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद सेना की कार्रवाई में 20 से अधिक छात्र घायल हुए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story