×

हरियाणा : दुष्कर्म-हत्या मामले के आरोपी गुलशन का शव बरामद

Rishi
Published on: 17 Jan 2018 10:40 AM GMT
हरियाणा : दुष्कर्म-हत्या मामले के आरोपी गुलशन का शव बरामद
X

चंडीगढ़ : हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में 15 वर्षीय दलित लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में उस वक्त नाटकीय मोड़ आ गया जब मामले के मुख्य आरोपी 19 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुलशन के शव को मंगलवार की रात यहां से 110 किलोमीटर दूर कुरुक्षेत्र जिले के ज्योतिसर के पास स्थित भाखड़ा सिंचाई नहर से बरामद किया गया। वह कक्षा 10 में पढ़ने वाली दलित छात्रा की हत्या का मुख्य अभियुक्त था।

शव को खराब अवस्था में पाया गया।

ये भी देखें :हरियाणा: हिसार में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद मर्डर, FIR दर्ज

गुलशन का नाम इस मामले की प्राथमिकी में मुख्य अभियुक्त के रूप में दर्ज है। गुलशन के परिवार के सदस्यों ने बुधवार को कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के कार्यालय पर न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

गर्ग ने गुलशन के शव की पुष्टि करते हुए का, "हम हत्या के मामलों की जांच कर रहे हैं।"

पुलिस सूत्रों ने कहा कि इन दोनों हत्याओं के पीछे 'ऑनर किलिंग' की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर हरियाणा पुलिस ने लड़की के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में कक्षा 12 के छात्र गुलशन का नाम प्राथमिकी में दर्ज किया था।

कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था और गुलशन को गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे गए थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story