×

अटकलों पर PMO ने दी सफाई, लॉकडाउन का एलान नहीं करेंगे पीएम मोदी

पीएमओ ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे अपने संबोधन में लॉकडाउन जैसी कोई घोषणा नहीं करने वाले हैं। पीएमओ ने कहा है कि इससे जुड़ी आ रही खबरें निराधार है और इससे अनावश्यक रूप से लोगों के मन में दहशत पैदा होगा।

Dharmendra kumar
Published on: 19 March 2020 11:41 AM GMT
अटकलों पर PMO ने दी सफाई, लॉकडाउन का एलान नहीं करेंगे पीएम मोदी
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन की अफवाहों को प्रधानमंत्री कार्यालय(पीएमओ) ने सिरे खारिज दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएमओ ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे अपने संबोधन में लॉकडाउन जैसी कोई घोषणा नहीं करने वाले हैं।

पीएमओ ने कहा है कि इससे जुड़ी आ रही खबरें निराधार है और इससे अनावश्यक रूप से लोगों के मन में दहशत पैदा होगा। पीएमओ ने कहा है कि इससे जुड़ी आ रही खबरें निराधार है और इससे अनावश्यक रूप से लोगों के मन में दहशत पैदा होगा। पीएमओ ने कहा कि इस नाजुक वक्त में अफवाह और अटकलों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें...देश में कोरोना वायरस से चौथी मौत, आंकड़ा बढ़कर हुआ 175

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के मुद्दे पर आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। बाजार में लोग बड़ी मात्रा में राशन की खरीदारी कर रहे हैं। कई लोगों को आशंका सता रही है कि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय ने इन अफवाहों और अटकलों को सिरे से खारिज किया है।

यह भी पढ़ें...SC के सवाल पर बोले सिंघवी, राज्यपाल के पास फ्लोर टेस्ट कराने की शक्ति नहीं

इस बीच हिंदुस्तान में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में आज इजाफा हुआ है. आज पंजाब में कोरोना वायरस से संक्रमित एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके साथ ही इस बीमारी से मरने वालों की संख्या भारत में 4 हो गई है।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 178 हो गई है। इनमें से 15 लोगों का इलाज हो चुका है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है, इस तरह से कोरोना वायरस के सक्रिय रोगी 159 है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story