×

Delhi Double Murder: युवक ने अवैध संबंध के शक में पत्नी और बेटे की चाकू से गोदकर की हत्या, पुलिस को किया फोन

Delhi double murder: एक आदमी ने अपने बेटे और पत्नी की चाकू व पेचकस से गोदकर हत्या कर दी। पत्नी वे बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस को फोन करके बताया कि उसने अपने बेटे और पत्नी की हत्या कर दी है।

Jugul Kishor
Published on: 18 Feb 2023 5:07 AM GMT (Updated on: 18 Feb 2023 5:08 AM GMT)
Delhi double murder
X

सांकेतिक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Delhi double murder: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके से डबल मर्डर होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक आदमी ने अपने बेटे और पत्नी की चाकू व पेचकस से गोदकर हत्या कर दी। पत्नी वे बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस को फोन करके बताया कि उसने अपने बेटे और पत्नी की हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

आरोपी लंबे समय से बना रहा था हत्या की योजना

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का नाम बृजेश है। बृजेश ने अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी और बेटे की चाकू व पेचकस गोदकर हत्या कर दी है। मृतक की पत्नी का नाम अंजली (24) व डेड़ साल का बेटा ऋतिक है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बृजेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसको अपनी पत्नी अंजली के अवैध संबंध होने का शक था। जिसके कारण वह काफी दिनों से परेशान चल रहा था और अपनी पत्नी की हत्या करने की योजना बना रहा था। हालांकि वह अपनी पत्नी से अवैध संबंधों को लेकर चर्चा नहीं करता था। लेकिन जब उससे क्रोध पर कंट्रोल नहीं हुआ तो उसने बेटे और पत्नी की हत्या कर दी।

बेटे की इसलिए की हत्या

पुलिस पूछताछ में बृजेश ने बेटे की हत्या को लेकर बताया कि जब पत्नी ही नहीं रहती तो बेटे का क्या करता। इसी वजह से उसको रास्ते से हटा दिया। बृजेश के परिवार को वालों को इस घटना को देखकर विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अपने परिवार के साथ ऐसे कैसै कर सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपी से अभी भी पूछताछ कर रही है। बृजेश परिवार के साथ बल्ब के होल्डर बनाने का काम करता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story