×

धर लिए गए गौरक्षा हिंदू दल के अध्यक्ष, अब जेल में मनेगी दिवाली

Rishi
Published on: 23 Sep 2017 1:22 PM GMT
धर लिए गए गौरक्षा हिंदू दल के अध्यक्ष, अब जेल में मनेगी दिवाली
X

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में मांस के दुकानों पर दिए गए भड़काऊ बयानों को लेकर बादलपुर पुलिस ने शनिवार को गौरक्षा हिंदू दल के अध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी देखें: UPPCS की प्रारंभिक परीक्षा 24 सितंबर को, राजधानी में बनाए 110 परीक्षा केंद्र

एसएसपी के जनसंपर्क अधिकारी के मुताबिक, बादलपुर पुलिस को सूचना मिली कि गौरक्षा दल के अध्यक्ष वेद नागर अपने कुछ साथियों के साथ मांस की दुकानों को जबरन बंद करवाएंगे। वह पहले भी मीडिया में मांस की दुकानों को लेकर भड़काऊ बयानबाजी कर चुके हैं, जिसके कारण सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने की स्थिति बन गई थी।

ये भी देखें: वही शहर..वैसा ही हादसा! जब कॉलेज से निकली छात्रा पर सिरफिरे आशिक ने किया हमला

अधिकारी ने कहा कि ऐसी स्थिति में सांप्रदायिक माहौल एवं कानून-व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए वेद नागर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। ऐसे अन्य असामाजिक तत्वों की तलाश कर उनके विरुद्ध भी कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story