×

ममता का आरोप : राज्यपाल ने धमकी दी, अपमानित किया

Rishi
Published on: 4 July 2017 11:50 AM GMT
ममता का आरोप : राज्यपाल ने धमकी दी, अपमानित किया
X

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के.एन. त्रिपाठी पर एक के बाद एक कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि राज्यपाल ने उन्हें धमकी दी और अपमानित किया।

साफ तौर पर गुस्से में नजर आ रहीं ममता ने यहां पत्रकारों से कहा, "उन्होंने मुझे धमकी दी..उन्होंने आज (मंगलवार) मेरा अपमान किया है। वह ऐसा नहीं कर सकते। वह एक नामित व्यक्ति हैं। मैंने उनसे कह दिया कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते। मैं चुनकर आई जनता की प्रतिनिधि हूं।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story