×

डर का शाहरुख़ बन हत्या करना चाहता था हाफ गर्लफ्रेंड के पति की....अब जाएगा जेल

Rishi
Published on: 12 May 2017 4:05 PM GMT
डर का शाहरुख़ बन हत्या करना चाहता था हाफ गर्लफ्रेंड के पति की....अब जाएगा जेल
X

नई दिल्ली : पुलिस ने प्रेम प्रसंग के एक मामले में अपनी प्रेमिका के पति को मारने की कोशिश करने वाले एक 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। एक सूचना पर रोहिणी इलाके के बुद्ध विहार के निवासी विवेक कुमार अग्रवाल को उनके आवास से गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया।

ये भी देखें : मेंटल डिप्रेशन को दूर करने में मदद कर रहा है देश का ‘लिव लव लाफ फाउंडेशन’

पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने कहा, "अग्रवाल ने 20 अप्रैल को पीयूष मलिक पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ रोहिणी सेक्टर-5 इलाके में दोपहिया से लौट रहे थे। शुरुआत में मामला अबूझ लग रहा था, क्योंकि अपराध की कोई कारण स्पष्ट नहीं दिख रहा था।"

पुलिस ने कहा कि मलिक रियल एस्टेट सलाहकार के तौर पर काम करते हैं, वह रोजाना अपनी पत्नी को रोहिणी पश्चिम मेट्रो स्टेशन लेने जाते हैं। उन्हें कंघे के पीछे गोली लगी है। उन्होंने कहा, "अग्रवाल को संभावित संदिग्ध और बुरे चरित्र का मानकर गहन पूछताछ की गई, उसके बाद उसकी पहचान हुई।"

अग्रवाल ने कबूल किया कि उसका महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और इस वजह से वह पति को मारना चाहता था। उसने फरवरी में भी मलिक की हत्या का प्रयास किया था और वह तभी से उसका पीछा कर रहा था, इसके लिए वह सही मौके की तलाश में था। चूंकि अग्रवाल की पहले कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं रही, इसलिए उसने संदेह से बचने तथा पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना आवास बदल लिया था।

पुलिस उपायुक्त ने कहा, "जब उसे मामले में संभावित संदिग्ध की सूची में शामिल किया गया तो उसने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की।"

पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने कहा, "अग्रवाल भी रियल एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करता है। उसने मलिक की पत्नी को 2012 में कीर्ति नगर इलाके में देखा था, जहां वह एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी। वह उसके प्यार में पड़ गया और उससे शादी के सपने देखने लगा। उसका नंबर लेने के बाद वह उसे कॉल करता था और व्हाट्सअप पर संदेश भेजता था।"

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अग्रवाल ने शाहरुख खान की फिल्म डर से प्रेरित होकर मलिक पर गोली चलाई थी और बीते साल दिसंबर में उनकी शादी के बाद अग्रवाल उनका जीवन बर्बाद कर देना चाहता था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story