×

दिल्ली धमाके के बाद देशभर में हाई अलर्ट, सभी जगहों की बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली में हमले के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण स्थापना और सरकारी बिल्डिंगों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीआईएसएफ सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी करेगा। उत्तर प्रदेश में अयोध्या समेत सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jan 2021 4:57 PM GMT
दिल्ली धमाके के बाद देशभर में हाई अलर्ट, सभी जगहों की बढ़ाई गई सुरक्षा
X
दिल्ली में हमले के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण स्थापना और सरकारी बिल्डिंगों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

नई दिल्ली: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास जोरदार धमाका हुआ है। इस धमाके में कम से कम 5 कारों को नुकसान पहुंचा है, लेकिन किसी के घायल होने की खबर नहीं है। दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है। इस धमाके को इजरायल ने आतंकी हमला बताया है।

दिल्ली में धमाके के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण स्थापना और सरकारी बिल्डिंगों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीआईएसएफ सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी करेगा। उत्तर प्रदेश में अयोध्या समेत सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम इजरायली दूतावास के पास जोरदार धमका हुआ। धमाके से कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए। दिल्ली पुलिस का कहना है ये लो इंटेंसिटी का धमाका है। किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। चार से पांच गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। पुलिस इसे शरारती तत्वों की करतूत बता रही है।

ये भी पढ़ें...दिल्ली धमाके से सहमे लोग, राजधानी समेत मुंबई में हाई अलर्ट, तस्वीरें डरा रहीं

दमकल विभाग ने भी बताया है कि धमाके के कारण कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं। धमाका दूतावास के पास ही 6 नंबर बंगले में हुआ है। धमाके को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम जांच कर रही है। इसके बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। बता दें बीते साल दिसंबर में खुफिया एजेंसियों ने भारत में रहने वाले इजरायली नागरिकों और चबद हाउस और उनके फेस्टिवल पर हमले का अलर्ट जारी किया था।

High Alert After Delhi Blast

ये भी पढ़ें...देश के सबसे ऊंचे इलाके में महिलाओं पर अत्याचार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि शाम 5.45 बजे विस्फोट की जानकारी मिली। इसके बाद हम मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी की गई। मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिसबल ने पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर ली है। कहा जा रहा है कि सनसनी पैदा करने के लिए विस्‍फोट किया गया है। अच्छी बात यह है कि इस धमाके में कोई घायल नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें...शर्मनाक! इंदौर नगर निगम ने बुजुर्गों को शहर के बाहर फेंका, वीडियो वायरल

गृह मंत्रालय ने जारी किया बयान

पुलिस का कहना है कि शरारती तत्वों की करतूत है। धमाके पर गृह मंत्रालय ने बयान जारी किया है। गृह मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि एनआईए की टीम मौके पर जा रही है कि और वे जांच करेंगे कि विस्फोट कैसे हुआ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story