×

शर्मनाक! इंदौर नगर निगम ने बुजुर्गों को शहर के बाहर फेंका, वीडियो वायरल

वीडियो में साफ दिख रहा है निगम के कुछ कर्मचारी गाड़ी में बुजुर्ग कमजोर महिला और पुरुष बुजुर्ग को गाड़ी से उतारते और फिर बैठा रहे हैं। इस नगर निगम की गाड़ी में कई और बुजुर्ग बैठे हुए दिख रहे हैं और उनका सामान भी दिख रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jan 2021 2:01 PM GMT
शर्मनाक! इंदौर नगर निगम ने बुजुर्गों को शहर के बाहर फेंका, वीडियो वायरल
X
शर्मनाक चेहरा सामने आया है। नगर निगम कर्मियों ने कमजोर बुजुर्गों को एक गाड़ी में जानवरों की तरह भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर ले जाकर फेंक दिया

नई दिल्ली: इंदौर नगर निगम का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। नगर निगम कर्मियों ने कमजोर बुजुर्गों को एक गाड़ी में जानवरों की तरह भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर ले जाकर फेंक दिया। इंदौर नगर निगम की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद हंगामा मच गया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है निगम के कुछ कर्मचारी गाड़ी में बुजुर्ग कमजोर महिला और पुरुष बुजुर्ग को गाड़ी से उतारते और फिर बैठा रहे हैं। इस नगर निगम की गाड़ी में कई और बुजुर्ग बैठे हुए दिख रहे हैं और उनका सामान भी दिख रहा है। यह वीडियो शिप्रा नदी के किनारे का है, हालांकि यह जानकारी नहीं मिली पाई है कि यह घटना किस दिन की है।

वीडियो शूट करते कहा जा रहा है कि निगमकर्मी बुजुर्गों को सड़क किनारे फेंकने के लिए आए थे। इन बुजुर्गों को इंदौर नगर निगम ने कचरे वाली गाड़ी में भरकर लाया। जब स्थानीय लोग वीडियो बनाने लगे और कर्मियों को फटकार लगाई तो उन्हें फिर गाड़ी में बैठा लिया। नगर निगम के तीन कर्मचारी यह शर्मनाक काम कर रहे थे। नगर निगम की जिस गाड़ी से बुजुर्गों को हाईवे पर बेसहारा कर छोड़ने के लिए लाए थे उसका नंबर एमपीएफ 7622 बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...Delhi पुलिस की अपील: ट्रैक्टर परेड हिंसा पर बड़ी खबर, लोगों से मांगे सबूत

अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इसी महीने स्वच्छता सर्वेक्षण होने जा रहा है। पांचवीं बार सबसे स्वच्छ शहर बनने के लिए इंदौर नगर निगम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। बताया जा रहा है कि नगर निगम के कर्मचारी इसी वजह से बुजुर्गों को शहर के बाहर फेंकने के लिए ले गए थे।

ये भी पढ़ें...हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 14 और जिलों में इंटरनेट 30 जनवरी तक किया ठप

दो लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

ठंड में बुजुर्गों को रैन बसेरा भेजने के दौरान लापरवाही का मामला सामने आया है। इसका वीडियो के वायरल होने के बाद निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने कड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने रेन बसेरा के मस्टरकर्मी ब्रजेश लश्करी और विश्वास वाजपेयी की तुरंत सेवा समाप्त कर दी है। निगम कमिश्नर का कहना है कि मला संवेदनशील है और इसकी जांच में जहां भी लापरवाही मिली, वहां पर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story