×

#RamRahim की 'हनी' तलाशी जा रही नेपाल बार्डर पर, लगी तस्वीरें

Rishi
Published on: 13 Sep 2017 3:49 PM GMT
#RamRahim की हनी तलाशी जा रही नेपाल बार्डर पर, लगी तस्वीरें
X

गोरखपुर /महाराजगंज: हनीप्रीत की तलाश अब नेपाल बार्डर पर चल रही है। गोरखपुर से तकरीबन 96 किलोमीटर दूर नेपाल यानी सोनौली सीमा पोस्ट। जहां से ये अंदाजा लगाया जा रहा है, कि हो सकता है हनीप्रीत सोनौली के रास्ते नेपाल में प्रवेश कर सकती है। और इसको लेकर अब बार्डर से जुड़े सोनौली में चेकिंग तेज कर दी गई है। यहाँ हर एक महिला की तलाशी ली जा रही है। मुस्लिम महिलाओं के बुर्के को हटा कर उनके चेहरे को देखा जा रहा है, कि कहीं बुर्के की आड़ में हनीप्रति नेपाल न चली जाए।

ये भी देखें:#RamRahim सद्गुरु का नहीं वासना का पुजारी, रोज लेता था SEX टॉनिक

ये भी देखें:सामने आई रेपिस्ट बाबा की चेली, #RamRahim के बारे में कहा कुछ ऐसा

महराजगंज स्थित नेपाल बार्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, और सुरक्षा के मद्देनजर बार्डर पर एलर्ट जारी कर दिया गया है। एसएसबी महिलाकर्मी के साथ महिला पुलिस भी तलाशी कर रही है।

ये भी देखें:सीमापार से आतंकवाद है मौजूदा कश्मीर समस्या की वजह : भारत

ये भी देखें:योगी के मंत्री बोले-अलविदा राहुल, अगली बार स्मृति होगीं अमेठी की सांसद

नेपाल सीमा से लगे जिलों के पुलिस अफसर सतर्कता बरत रहे हैं थानों को अलर्ट जारी किये गए हैं, हनीप्रीत की तलाश तेजी से चल रही है सभी जाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

ये भी देखें:बड़ा सवाल! जग्गी वासुदेव कैसे मिस कॉल से करेंगे नदियों का पुर्नजीवन

ये भी देखें:रायबरेली के शहीद परिवार की CM योगी ने की मदद, BJP नेता किया धन्यवाद

एसएसबी के जवान भारत-नेपाल सीमा से लगी पगडंडी पर भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। इलाके में हनीप्रीत की तस्वीर चस्पा कर दी गई है। सीमा पर सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी रखी जा रही है। हनीप्रीत की तलाशी के लिए नेपाल के अधिकारियों से भी संपर्क रखा जा रहा है। ​

ये भी देखें:जगाई उम्मीदें: उत्तर प्रदेश के चंदौली में मोती की खेती का सफल प्रयोग

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story