भारत से डर ही गया पाकिस्तान! निकल गई सारी हेकड़ी

भारत के आगे अब गिड़गिड़ा रहा है पाकिस्तान। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा कि भारत से द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार है, हमने बातचीत से नहीं किया इनकार। आखिर पाकिस्तान को भारत की ताकत का अंदाजा हो ही गया।

Imran khan

Imran khan

नई दिल्ली : भारत को बार-बार युध्द की धमकी देने वाले पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकल गई है। भारत के आगे अब गिड़गिड़ा रहा है पाकिस्तान। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा कि भारत से द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार है, हमने बातचीत से नहीं किया इनकार। आखिर पाकिस्तान को भारत की ताकत का अंदाजा हो ही गया। जो भारत से बातचीत करने के लिए घुटनों पर झुका पाकिस्तान। इससे पहले ही पाकिस्तान के इमरान ने कहा कि अगर दुनिया ने कश्मीर पर भारत के कदम को रोकने के लिए कुछ नहीं किया, तो पूरी दुनिया को इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

यह भी देखें… भुगतेगा भारत! अचानक इमरान को क्या हुआ, जो फिर चली नापाक चाल

पाकिस्तान की निकली सारी हेकड़ी…

आपको बता देें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा कि भारत से द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार है, हमने बातचीत से नहीं किया इनकार।

यह भी देखें… जम्मू-कश्मीर: हिजबुल ने दुकानदारों को दी धमकी, दुकान न खोलने को कहा

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान किसी न किसी तरह भारत से बदला की दिन प्रति दिन चालो चलता ही जा रहा था लेकिन अब क्या हो गया पाकिस्तान को अचानक से। क्या अपनी ताकतो का अंदाजा हो गया और भारत की ताकत को देखकर डर गया पाकिस्तान।

इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में एक लेख में बृहस्पतिवार को इमरान खान ने दोबारा फिर चेतावनी दी कि अगर विश्व कश्मीर पर भारत के फैसले को रोकने के लिए कुछ नहीं करता, तो दोनों परमाणु संपन्न देश सैन्य युद्ध के करीब पहुंच जाएंगे। इससे पूरे विश्व को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेंगे।

यह भी देखें… इमरान खान के बोल, साथ नहीं मिला तो दुनिया को भुगतने होंगे गंभीर परिणाम

पाकिस्तान पीएम इमरान ने आगे कहा कि अगर भारत जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने का फैसला ‘पलटता’ है, प्रतिबंधों को खत्म करता है और अपनी सेना को वापस बुलाता है तभी उसके साथ बातचीत हो सकती है।

इमरान खान ने कहा, ‘कश्मीर पर संवाद में सभी पक्षकार खासतौर से कश्मीरी शामिल होने चाहिए।’

यह भी देखें… बड़ा धमाका! ब्लास्ट में उड़ गए 10 लोग, कई घायल

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App