×

कांप उठे लोग: सड़क पर होती बहस फिर दिखा शव, दर्दनाक घटना आई सामने

एक कार चालक और स्कूटी सवार में जबरदस्त बहस हो गई। जिसके बाद कुछ ही देर में दोनों में हाथापाई भी शुरू हो गई। देखते-ही-देखते इसी बीच एक ट्रक आ गया। फिर ट्रक जब निकल गया वहां से, तो सड़क पर कार चालक का पहियों से कुचला हुआ शव पड़ा था।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 7:19 AM GMT
कांप उठे लोग: सड़क पर होती बहस फिर दिखा शव, दर्दनाक घटना आई सामने
X
बच्चों की पहचान श्रीआंसर और आयुष के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 5 और 6 साल थी। बताया जा रहा है कि जिस फ्लोर पर आग लगी थी।

नई दिल्ली: जरा से मामूली विवाद में एक कार चालक और स्कूटी सवार में जबरदस्त बहस हो गई। जिसके बाद कुछ ही देर में दोनों में हाथापाई भी शुरू हो गई। देखते-ही-देखते इसी बीच एक ट्रक आ गया। फिर ट्रक जब निकल गया वहां से, तो सड़क पर कार चालक का पहियों से कुचला हुआ शव पड़ा था। सड़क पर हो रही ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बता दें, रोंगटे खड़े कर देने वाली ये घटना मध्‍य प्रदेश के इंदौर की है।

ये भी पढ़ें... खीरे की तरह काटी संतोष की गर्दन, मौत का मंजर देख हिल उठा हर कोई

11 बजकर 14 मिनट पर ऐसी घटना

प्रदेश के इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को 11 बजकर 14 मिनट पर ऐसी घटना घटित हुई, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था। बात शुरू हुई थी गाड़ी टकराने की बात को लेकर। जिस पर कार सवार सिद्धार्थ सोनी और स्कूटी सवार विकास यादव के बीच पहले वाद विवाद हुआ और फिर बात हाथापाई तक जा पहुंची।

इसी दौरान एक ट्रक उसी सड़क से गुजरा और हाथापाई के बीच अचानक इंजीनियर सिद्धार्थ सोनी सड़क पर गिर पड़े और ट्रक सिद्धार्थ पर चढ़ गया, जिससे उनकी मौत हो गई थी। उनका शव सड़क पर पड़ा नजर आया।

crime scene crime scene-social media pic

ये भी पढ़ें...किसानों को मनाने में जुटे PM मोदी: जारी किया बुकलेट, जानिए क्या है इसमें

सिद्धार्थ सोनी अपनी कार से

बताया जा रहा कि सिद्धार्थ की दो साल पहले शादी हुई थी। जल्द ही 26 दिसम्बर को उनकी मैरिज एनिवर्सरी थी। उनके पिता का डिटर्जेंट पाउडर बनाने का कारखाना है। घर में मां,पत्नी और छोटी बहन है। उनके दोस्तों ने बताया कि सिद्धार्थ आर्किटेक्ट था। शहर की स्मार्ट सिटी के एक प्रोजेक्ट में काम करते थेे।

इस बारे में पलासिया पुलिस के मुताबिक, प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि सिद्धार्थ सोनी अपनी कार से जा रहा था और सामने से एक्टिवा सवार यादव आ रहा था। तभी कार के एक्टिवा से टकराने के बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

फिर बहस के बाद दोनों में धक्कामुक्की होने लगी। उसी दौरान एक ट्रक निकला और इस दौरान कार चालक सिद्धार्थ सोनी सड़क पर गिरा और ट्रक का पहिया उस पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हालाकिं पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस मानकर आरोपी विकास यादव निवासी भिचौली मर्दाना को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चलाने वाले ड्राइवर को भी पकड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें...शार्क के हैं ये पांच खतरनाक अटैक, इनके बारे में जानकर कांप जाएंगे आप

Newstrack

Newstrack

Next Story