×

खीरे की तरह काटी संतोष की गर्दन, मौत का मंजर देख हिल उठा हर कोई

एक युवक के गले पर पहले एक शख्स ने ब्लेड से वार किया, जिसके बाद वह युवक जमीन पर गिर गया। इसके बाद फिर से किसी दूसरे शख्‍स ने उस पहले से कटे युवक की गर्दन पर बैठकर 9 बार ब्‍लेड से काटा और तड़पता हुए देख कर युवक को मरने के लिए छोड़कर भाग गए।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 6:34 AM GMT
खीरे की तरह काटी संतोष की गर्दन, मौत का मंजर देख हिल उठा हर कोई
X
तमिलनाडू में सनसनीगेज वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में एक युवक के ऊपर बैठा शख्‍स ब्‍लेड से उसकी गर्दन को काट रहा है।

नई दिल्ली। हैवानियत से झकझोर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक युवक के गले पर पहले एक शख्स ने ब्लेड से वार किया, जिसके बाद वह युवक जमीन पर गिर गया। इसके बाद फिर से किसी दूसरे शख्‍स ने उस पहले से कटे युवक की गर्दन पर बैठकर 9 बार ब्‍लेड से काटा और तड़पता हुए देख कर युवक को मरने के लिए छोड़कर भाग गए। क्रुरता का ये सारा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। बता दें, ये हैवानी घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई के नजदीक की है।

ये भी पढ़ें... सिंघु बॉर्डर पर चली गोली: किसान ने की आत्महत्या, दहल उठा पूरा देश

सीसीटीवी के जरिए अब वायरल

तमिलनाडू में सनसनीगेज वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में एक युवक के ऊपर बैठा शख्‍स ब्‍लेड से उसकी गर्दन को काट रहा है। बताया जा रहा कि ये क्रूर हैवानी तरीके से युवक की गई हत्‍या चेन्‍नई में पुदुपेट के पास की है। ये हत्‍या बुधवार रात को हुई। जो सीसीटीवी के जरिए अब वायरल हो रहा है।

ऐसे में मृतक की पहचान कन्‍नगी नगर में रहने वाले संतोष के नाम से हुई। बताया जा रहा कि संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था। जिसकी 3 लोगों ने बुधवार रात नृशंस हत्‍या कर दी।

crime scene फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...भीषण नरसंहार से कांप उठा ये देश, चाकू-छुरे से सैकड़ों लोगों की हत्या, लाशों के लगे ढेर

लेड से उसकी गर्दन पर वार

साथ ही सीसीटीवी फुटेज से सामने आ रहा है कि संतोष के विरोध करने से पहले ही एक शख्‍स ने ब्‍लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। फिर उसके नीचे गिरते ही दूसरा शख्‍स उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर फिर से 9 वार किए, जिससे खून बहने लगा।

फिर उसके बाद तीनों शख्स संतोष को मरने के लिए छोड़कर वहां से भाग गए। युवक की गर्दन से ज्‍यादा खून निकलने से उसकी वहीं पर उसकी मौत हो गई। हालाकिं इस मामले में ग्रेटर चेन्‍नई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्‍ट कर लिया है और तीसरे शख्स की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...पेशेवर शूटरों का आतंक: मिर्जापुर को गोलीकांड से दहलाया, पूर्व प्रधान की हत्या

Newstrack

Newstrack

Next Story