×

Raebareli News: गंगा एक्सप्रेसवे से प्लेटे चोरी करने वाले गिरोह का भंण्डाफोड़, 4 अभियुक्त गिरफ्तार

Raebareli News: कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि जब अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो गिरफ्तार अभियुक्त गिरोह बनाकार गंगा एक्सप्रेसवे से ऊंचाहार व थाना बिहार उन्नाव से तथा ग्राम मेरुई के पास गगां एक्सप्रेसवे प्लाण्ट से लोहे की प्लेट चोरी करते थे।

Narendra Singh
Published on: 2 Feb 2024 11:34 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: जिले में चल रहे गंगा एक्सप्रेसवे का कार्य में लगी प्लेट चोरी करने वाले गिरोह का लालगंज पुलिस ने भंण्डाफोड किया। पुलिस ने चोरी की प्लेट व 2 अदद देशी तंमचा 315 बोर तथा 02 अदद जिंदा कारतूस के साथ 4 अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आपको बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर भादे मोड कानपुर रोड के पास से चार अंतर्जनपदीय अभियुक्तों रमन कुमार पुत्र राम किशन, सुचेन्द्र सिंह पुत्र शिवपाल सिंह, मुकेश कुमार पुत्र सरदार सिंह और मनोज कुमार पुत्र विजय सिंह को 13 अदद लोहे की प्लेट, 11900 रुपये नगद, एक पिकअप UP77AT4991 तथा दो देशी तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। उपरोक्त अभियुक्तों के खिलाफ चोरीयों के सम्बन्ध में थाना बिहार, ऊचाहार व थाना लालगंज में मुकदमा पंजीकृत था। फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ स्थानीय थाना पर आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

कानपुर और उन्नाव मे बेचते थे प्लेटे

कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि जब अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो गिरफ्तार अभियुक्त गिरोह बनाकार गंगा एक्सप्रेसवे से ऊंचाहार व थाना बिहार उन्नाव से तथा ग्राम मेरुई के पास गगां एक्सप्रेसवे प्लाण्ट से लोहे की प्लेट चोरी करते थे। शुक्रवार को चारो के प्लेटो को गाडी में लादकर कानपुर व उन्नाव में बेचने जा रहे थे तभी पुलिस टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया और विधिक कार्रवाई की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story