×

Kerala Nun Rape Case: बिशप के साथ आज तीसरे दिन भी होगी पूछताछ

Rishi
Published on: 21 Sep 2018 5:50 AM GMT
Kerala Nun Rape Case:  बिशप के साथ आज तीसरे दिन भी होगी पूछताछ
X

त्रिपुनीथुरा : केरल पुलिस ने नन बलात्कार के मामले में लगातार दूसरे दिन आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल से पूछताछ की। जालंधर में रोमन कैथोलिक डिओसिस के बिशप से बुधवार को क्राइम ब्रांच ऑफिस में करीब सात घंटे पूछताछ हुई थी।

ये भी देखें : शर्मनाक: प्रिंसिपल और एकाउंटेंट नाबालिग से करते थे रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

बिशप मुलक्कल अपने वकील और कुछ पादरियों के साथ गुरुवार सुबह तकरीबन 11 बजे क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे थे। बिशप की गिरफ्तारी की मांग बढ़ती जा रही है और कोच्चि में पिछले 13 दिनों से नन विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।

पूछताछ से पहले पुलिस महानिरीक्षक विजय साखरे, कोट्टयम के पुलिस अधीक्षक हरिशंकर और पुलिस उपाधीक्षक के. सुभाष ने कोच्चि के आईजी कार्यालय में बैठक की।

ये भी देखें : पैसों का लालच देकर दिव्यांग युवती को ले गया घर, बंधक बनाकर किया रेप, पुलिस के हाथ खाली

आपको बता दें, केरल हाईकोर्ट 25 सितंबर को बिशप की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करने के लिए राजी हो गया है।

केरल की एक नन ने मुलक्कल पर 2014 से 2016 के बीच लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story