×

Double Murder In Sitamarhi : बेटी से छेडख़ानी का विरोध करने पर अपराधियों ने घर घुसकर पिता-पुत्र को मार डाला

सीतामढ़ी में डबल मर्डर हुआ है। गुरुवार देर रात घर पर चढ़कर अपराधियों ने पिता और पुत्र को चाकू गोदकर हत्या कर दी।

Network
Report Network
Published on: 23 Sep 2022 10:21 AM GMT
Double Murder In Sitamarhi
X
पिता पुत्र का चाकू से गोदकर हत्या (Pic : Social Media)

Double Murder In Sitamarhi : सीतामढ़ी में डबल मर्डर हुआ है। गुरुवार देर रात घर पर चढ़कर अपराधियों ने पिता और पुत्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नही बीच बचाव करने गई बेटी को भी बदमाशों ने चाकू से घायल कर दिया। जिसे अन्य परिजन और स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। उक्त वारदात रीगा थाना इलाके के पिपरा गांव की है।

मृतक की पहचान आसनारायण दास और शिवम कुमार के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि गांव उदय दास अपने अन्य मित्रों के साथ घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने घर घुसकर आसनारायण दास को सोए अवस्था में चाकू मारी, फिर बचाने गए बेटे को भी चाकू घोंप दिया। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं आवाज सुनकर निकली बेटी के पीठ पर चाकू घोंप दिया। जख्मी हालत में भर्ती बेटी ने बताया कि कोचिंग जाने वक्त आरोपी उदय के द्वारा रास्ते में छेड़खानी की जाती थी। जिसके बाद परिजनों के शिकायत से नाराज चल रहा था। इसी बीच महावीरी झंडा के दौरान उदय व मृतक शिवम के साथ बकरे को लेकर विवाद हुआ। उसी दिन से उदय खफा चल रहा था। मौके के तलाश में लगे उदय ने गुरुवार की रात दोनो की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पर रीगा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव कि पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। डबल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस का कहना है कि मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story