×

Ola Driver killed Passenger: OTP नहीं दी तो Ola कैब ड्राइवर को आया गुस्सा, पीट-पीटकर यात्री की कर दी हत्या

Ola Driver killed Passenger: चेन्नई के केलमबक्कम पुलिस ने बताया कि इस घटना में जिस शख्स की मौत हुई है, उसका नाम एच उमेंद्र है और आरोपी कैब चालक का नाम एन रवि है।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 July 2022 2:16 PM GMT
Ola driver killed passenger in Chennai
X

Ola driver killed passenger in Chennai (Image Credit: Social Media)

Ola Driver killed Passenger: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां महज एक ओटीपी के चलते एक शख्स की दूसरे ने हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कैब ड्राइवर और कार में सवार यात्री के बीच ओटीपी को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें यात्री बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल ले जाने से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

चेन्नई के केलमबक्कम पुलिस ने बताया कि इस घटना में जिस शख्स की मौत हुई है, उसका नाम एच उमेंद्र है और आरोपी कैब चालक का नाम एन रवि है। मृतक उमेंद्र कोयंबटूर की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। वह शनिवार को चेन्नई के नवलूर में रह रहे अपने परिचित से मिलने पत्नी और बच्चों के साथ आया था। रविवार को एक मॉल में परिवार के साथ फिल्म देखकर वापस लौटते समय उकसा कैब चालक से ओटीपी को लेकर विवाद हुआ था।

पुलिस ने बताया कि कैब की बुकिंग उमेंद्र की पत्नी भव्या ने की थी। कैब के आने पर वह पत्नी और बच्चों के साथ बिना ओटीपी बताए कार में सवार हो गया था। इस आरोपी कैब ड्राइवर एन रवि नाराज हो गया। उसने पहले ओटीपी बताने फिर कैब में चढ़ने की बात कही। इस दौरान कार से उतरते हुए उमेंद्र ने दरवाजा जोर से बंद कर दिया। इसको लेकर ड्राइवर रवि भड़क गया और मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि उमेंद्र द्वारा दरवाजा जोर से पटकने के बाद चालक ने पहले अपना फोन उसके ऊपर फेंका और फिर उसकी नाम पर मुक्का मारना शुरू कर दिया। लगातार पड़ते मुक्कों के कारण उमेंद्र के नाक से खून बहने लगा और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी ड्राइवर एन रवि मौके से फरार हो गया। उमेंद्र की पत्नी भव्या ने अन्य लोगों की मदद से अपने पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

घटना के बाद मृतक उमेंद्र की पत्नी ने आरोपी कैब ड्राइवर एन रवि के खिलाफ थाने में हत्या की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर लिया है। उमेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार को बॉडी सौंप दी गई है। वहीं पुलिस महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story