×

जिसे खोजने के लिए चल रहा था विरोध प्रदर्शन और बंद, वो आतंकी संगठन से जुड़ चुका

Rishi
Published on: 15 May 2017 9:47 AM GMT
जिसे खोजने के लिए चल रहा था विरोध प्रदर्शन और बंद, वो आतंकी संगठन से जुड़ चुका
X

श्रीनगर : घाटी के शोपियां जिले से लापता युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद, पिछले चार दिनों से विरोध प्रदर्शन और बंद आज सोमवार को समाप्त हो गया। इस क्लिप से पता चला कि ये युवक आतंकी संगठन से जुड़ चुका है। आपको बता दें, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां का जुबैर अहमद तांत्रे एक मई को कीगाम पुलिस थाने से फरार हो गया था।

ये भी देखें :भारत में घुसपैठ की फिराक में आतंकी, LOC पर जमावड़ा..इन रूट्स से कर सकते हैं इंट्री

तांत्रे को पत्थरबाजी के लिए सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत हिरासत में लिया गया था। स्थानीय लोगों और उसके परिवार का आरोप था कि उसके लापता होने में पुलिस का हाथ है और 'भागने' की बात दिखावा है।

हालांकि, रविवार को तांत्रे सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो क्लिप में नजर आया, जिसमें वह अन्य आतंकवादियों के साथ हथियार थामे था। इस पांच मिनट के वीडियो क्लिप में तांत्रे अपने पिता से कहता दिख रहा है कि वह उसकी फिक्र न करें, क्योंकि वह आतंकवादियों के साथ जुड़ गया है। उसने कहा कि कोर्ट द्वारा उसकी हिरासत को खारिज किए जाने के बावजूद उसे रिहा नहीं किया जा रहा था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story