×

मजीठा रैली: राहुल का ऐलान कैप्टन अमरिंदर होंगे पंजाब के CM

sujeetkumar
Published on: 27 Jan 2017 11:06 AM GMT
मजीठा रैली: राहुल का ऐलान कैप्टन अमरिंदर होंगे पंजाब के CM
X

पंजाब: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पंजाब के मजीठा में रैली की । उन्होंने रैली में पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बादल परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पंजाब की अकाली-बीजेपी सरकार पर कहा कि पंजाब में बादल बरसते नहीं हैं, यहां बादल देखकर किसान खुश नहीं होते। राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो कैप्टन अमरिंदर सिंह ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

बादल परिवार ने पंजाब का भविष्य खराब किया- राहुल गांधी

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की पंजाब में बादलों ने अंधेरा फैलाया है। चार साल पहले ही मैंने कहा था कि पंजाब में 70 प्रतिशत युवा ड्रग्स का शि‍कार है। लेकिन तब बादल ने मेरा मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि बादल परिवार ने पंजाब का भविष्य खराब किया है। उनका कहना है कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने पर ड्रग्स के खि‍लाफ कड़ा कानून बनाया जाएगा।

अकालियों ने पंजाब को बर्बाद किया- राहुल गांधी

राहुल गांधी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ मोदी जी नोटबंदी के नाम पर कहते हैं कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। तो दूसरी तरफ वह पंजाब में बादल परिवार का साथ दे रहे हैं। जबकि पूरा देश जानता है कि अकालियों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। लेकिन फिर भी मोदीजी उनका साथ दे रहे हैं।

पंजाब का मुख्यमंत्री 'पंजाबी' ही होना चाहिए

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर राहुल ने कहा कि दिल्ली में अब तक सिर्फ कांग्रेस सरकार ने काम किया है। हमने जो वादे किए है उन्हें पूरा भी किया है। लेकिन आप पार्टी ने सिर्फ बयानबाजी ही किया है। उन्होंने कहा कि केवल एक 'पंजाबी' ही पंजाब का मुख्यमंत्री बन सकता है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story