×

Rajasthan News: राजस्थान की दीपिका भी चली अंजू की राह, पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागी विदेश

Rajasthan News: पूरा मामला डूंगरपुर जिले के भैमई गांव का है। इसी गांव में अपने पति और बच्चों के साथ रहने वाली महिला दीपिका 10 जुलाई को अपने प्रेमी के साथ लापता हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 15 Aug 2023 8:44 AM GMT
Rajasthan News: राजस्थान की दीपिका भी चली अंजू की राह, पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागी विदेश
X
Rajasthan News (photo: social media )

Rajasthan News: अंजू के बाद राजस्थान की एक और महिला दीपिका खबरों में है। डूंगरपुर जिले की रहने वाली दीपिका अपना घर-परिवार छोड़ प्रेमी संग विदेश भाग गई है। शादीशुदा दीपिका के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। उसके पति और परिवार के अन्य सदस्य इस बात से बेखबर थे कि उसका किसी से अफेयर चल रहा है। फिर अचानक एक दिन वह घर से गायब हो गईं। 13 अगस्त को दीपिका की एक तस्वीर एक शख्स के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तब जाकर सारी हकीकत सामने आई।

ये पूरा मामला डूंगरपुर जिले के भैमई गांव का है। इसी गांव में अपने पति और बच्चों के साथ रहने वाली महिला दीपिका 10 जुलाई को अपने प्रेमी के साथ लापता हो गई। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें 11 वर्षीय बेटी और सात साल का बेटा शामिल है। उसका पति मुकेश पाटीदार मुंबई में काम करता है। पत्नी के अचानक लापता होने के बाद वह आननफानन में घर पहुंचा और 15 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

घर से गहने और कैश लेकर भागी महिला

महिला के पति मुकेश पाटीदार ने बताया कि 13 अगस्त को दीपिका ने उसे वाट्सएप पर वीडियो कॉल किया था। उसने पति से कहा था, आप मुझसे परेशान रहते हो, इसलिए मैं बाहर आ गई हूं। ये सुनकर मुकेश के होश उड़ गए। वो जब घर पहुंचा तो उसने पाया कि उसकी पत्नी 2 लाख 35 हजार रूपये कैश और 15 तोला सोना लेकर भागी है।

फोटो वायरल होने के बाद हुआ खुलासा

दीपिका के घरवाले उसके बारे में पता लगा ही रहे थे कि उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें वह बुर्के में एक शख्स के साथ नजर आई। फोटो में दिख रहा शख्स इरफान हैदर था और गुजरात के हिम्मतनगर के नवानगर का रहने वाला है। दीपिका अक्सर इलाज का बहाना बनाकर उदयपुर और गुजरात जाया करती थी। बताया जा रहा है कि दोनों फिलहाल कुवैत में हैं। दीपिका के धर्म परिवर्तन की बात भी कही जा रही है।

पाटीदार समाज में जबरदस्त आक्रोश

घटना को लेकर पाटीदार समाज ने जबरदस्त आक्रोश जताया है। बीजेपी और अन्य हिंदू संगठनों ने भी घटना को लव जिहाद बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। समाज की ओर से सोमवार को कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से ज्ञापन भी सौंपा गया, जिसमें दीपिका को वापस लाने की मांग की गई है। मुस्लिम प्रेमी के साथ फरार हुई महिला के पति ने उसका ब्रेन वॉश कर उसका धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story