×

केरल पुलिस जालंधर में यौन उत्पीड़न के आरोपी बिशप से पूछताछ करेगी

Rishi
Published on: 3 Aug 2018 9:40 AM GMT
केरल पुलिस जालंधर में यौन उत्पीड़न के आरोपी बिशप से पूछताछ करेगी
X

कोच्चि : केरल पुलिस शुक्रवार को एक नन के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी कैथोलिक बिशप से पूछताछ करने के लिए जालंधर रवाना हो गई। पुष्ट सूत्रों के अनुसार, पुलिस उपाधीक्षक ए.टी. सुभाष की अगुवाई में छह सदस्यीय टीम पहले दिल्ली में शहर के एक दंपति से पूछताछ करेगी, जिन्होंने नन के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी देखें :BHU में मनचले ‘आउट ऑफ कंट्रोल’, फिर एक युवती के साथ रेप की कोशिश

टीम इसके बाद पंजाब के जालंधर शहर जाएगी, जहां टीम जालंधर के रोमन कैथोलिक डिओसिस के आरोपी बिशप से मुलाकात करेगी।

नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने वर्ष 2014 से 2016 के बीच कोट्टायम के पास एक कॉन्वेंट में उसके साथ कई बार यौन उत्पीड़न किया।

ये भी देखें :हाईस्‍कूल की छात्रा का अपहरण और रेप, ऑनरकिलिंग और हत्‍या के बीच उलझी पुलिस

मुलाक्कल ने हालांकि इन आरोपों से इनकार किया।

उन्होंने पिछले माह केरल पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा द्वारा मामले की समीक्षा के बाद मीडिया से कहा था कि वह जांच टीम से मुलाकात करने का इंतजार कर रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story