×

उग्रवादियों ने संदिग्ध दुष्कर्मी की गोली मारकर हत्या की, आगे भी ऐसा होता रहेगा

Rishi
Published on: 5 Jan 2018 11:52 AM GMT
उग्रवादियों ने संदिग्ध दुष्कर्मी की गोली मारकर हत्या की, आगे भी ऐसा होता रहेगा
X

इम्फाल : मणिपुर में उग्रवादियों ने एक संदिग्ध दुष्कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी और इस तरह की और भी हत्याएं करने की धमकी दी है। पुलिस ने कहा कि यूनाइटेड नेशनल लिबरेशन फ्रंट (यूएनएलएफ) ने गुरुवार को घर लौट रहे लाईपरापाम साना निंगथेम (35) की हत्या कर दी। वह इम्फाल पश्चिम जिले का रहने वाला था।

यूएनएलएफ ने पीड़ित पर 26 अप्रैल, 2015 को एक गृहिणी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। हालांकि, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था और इस समय वह जमानत पर था।

यूएनएलएफ ने कहा है कि वह मणिपुर में दुष्कर्मियों और यौन अपराधियों को फिर से दंडित करने की कार्रवाई शुरू करेगा। यह संगठन पहले भी ऐसा कर चुका है।

ये भी देखें :घर में अकेला पाकर लड़की को किया किडनैप, तीन दिन तक करते रहे गैंगरेप

पिछले सप्ताह महिलाओं से संबंधित त्वरित अदालत के न्यायाधीश ए. नौतुनेस्वरी ने एक और दुष्कर्मी को आजीवन कारावास और उसके दो साथियों को 20 साल कारावास की सजा सुनाई थी।

मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने महिलाओं के खिलाफ अपराध को कम करने के प्रयास के तहत त्वरित अदालत की स्थापना की थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story