×

सबरीमाला मंदिर: कोच्चि पहुंचीं तृप्ति देसाई को एयरपोर्ट से बाहर निकलने नहीं दे रही पुलिस

Manali Rastogi
Published on: 16 Nov 2018 4:19 AM GMT
सबरीमाला मंदिर: कोच्चि पहुंचीं तृप्ति देसाई को एयरपोर्ट से बाहर निकलने नहीं दे रही पुलिस
X

तिरुअनंतपुरम : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी सबरीमाला मंदिर में महिलाएं एंट्री नहीं कर पा रही हैं। कोर्ट के आदेश आने के बाद आह तीसरी बार सबरीमाला मंदिर खुलने जा रहा है। ऐसे में मंदिर खुलने के बाद तृप्ति देसाई और उनकी 6 सहयोगियों ने यहां प्रवेश करने की बात कही है लेकिन कोच्चि एयरपोर्ट से पुलिस उन्हें बाहर नहीं निकलने दे रही है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज: जानें वर्तमान में पत्रकारिता से जुड़ी कुछ अहम बातें

दरअसल, कोर्ट के फैसले पर आम सहमति बनाने की केरल सरकार भरसक कोशिश कर रही है लेकिन विपक्ष राजी नहीं हो रहा है। वहीं, तृप्ति और उनकी सहयोगियों को केरल पुलिस सुरक्षा कारणों से एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दे रही है। तृप्ति अपनी साथियों के साथ जब से एयरपोर्ट पहुंची हैं तब से ही वहां पर उनका भारी विरोध हो रहा है।

यह भी पढ़ें: सेना की ताकत बढ़ाने के लिए US संग 13,500 करोड़ रुपए की डील करना चाहता है भारत

एयरपोर्ट अराइवल लॉन्ज में तृप्ति देसाई के खिलाफ भारी संख्या में पुरुष और महिलाएं नारे लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं, ऑटो चालकों ने भी उनको मंदिर तक ले जाने के लिए साफ़ मना कर दिया है। यही नहीं, तृप्ति को कोट्टायम या फिर निलक्कल तक ले जाने से ही ऑटो चालकों ने मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें: MP के चुनावी रण में आज मोदी, राहुल आमने-सामने, यहां-यहां करेंगे रैली

आज शाम पांच बजे सबरीमाला मंदिर का गर्भगृह खुलेगा। ऐसे में 28 सितंबर सुप्रीम कोर्ट के आदेश आने के बाद यह तीसरा मौका है जब मंदिर तीसरी बार को खुलने जा रहा है। बता दें, कोर्ट के आदेश आने के बावजूद कोई एक भी महिला श्रद्धालु या कार्यकर्ता विरोध के कारण मंदिर के अंदर प्रवेश नहीं कर पाई है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story