×

गुजरात एग्जिट पोल : जानिए क्यों बेगानी शादी में तेजस्वी दीवाना

Rishi
Published on: 15 Dec 2017 10:12 AM GMT
गुजरात एग्जिट पोल : जानिए क्यों बेगानी शादी में तेजस्वी दीवाना
X

पटना : गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हाल के दिनों में हुए चुनाव के बाद उनके एग्जिट पोल को लेकर बहस तेज हो गई है। इस बहस में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी शुक्रवार को कूद पड़े। उन्होंने एग्जिट पोल पर खुशी मनाने वालों को नसीहत देते हुए बिहार चुनाव परिणाम को भी याद करने की सलाह दी।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "दो बातें होंगी - पहला एग्जिट पोल का नतीजा बिहार की तरह होगा। दूसरा ईवीएम का पर्वताकार जिन्न अपने पक्ष में करने के लिए माहौल बनाया और बनवाया जा रहा है।"



ये भी देखें : एग्जिट पोल: गुजरात में चला ‘मोदी मैजिक’, राहुल की उम्मीदों पर पानी

एक अन्य ट्वीट को रीट्वीट कर उन्होंने लिखा, "बिहार चुनाव में एक सबसे सटीक माने जाने वाले एक्जिट पोल ने भाजपा की 155 सीट की भविष्यवाणी की थी और आई 53! हमारी 55 की भविष्यवाणी थी और आई 178।"



ये भी देखें : एग्जिट पोल:जोरदार जंग हुई, गुजरात में फिर खिलेगा कमल

उल्लेखनीय है कि गुजरात चुनाव में राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके पुत्र तेजस्वी को भले ही चुनाव प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो, परंतु ट्विटर पर ये दोनों नेता गुजरात को लेकर भाजपा पर लगातार निशाना साधते रहे हैं।

अधिकांश एगिजट पोल दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनने की संभावना जता रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story