×

आतंकी रियाज नायकू ने जारी किया जेलकर्मियों पर हमले की धमकी वाला वीडियो

हिज्बुल मुजाहिदीन के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू ने ऑडियो-वीडियो जारी कर जेलकर्मियों पर हमले की धमकी दी है। आतंकी ने कहा, जेलों में बंद कश्मीरी कैदियों को तंग न करें, नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

Rishi
Published on: 7 Feb 2019 6:50 AM GMT
आतंकी रियाज नायकू ने जारी किया जेलकर्मियों पर हमले की धमकी वाला वीडियो
X

श्रीनगर : हिज्बुल मुजाहिदीन के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू ने ऑडियो-वीडियो जारी कर जेलकर्मियों पर हमले की धमकी दी है। आतंकी ने कहा, जेलों में बंद कश्मीरी कैदियों को तंग न करें, नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उसने कहा, हम अभिभावकों से कहते हैं कि वह अपने बच्चों को सेना के कार्यक्रमों और भारत दर्शन यात्राओं से दूर रखें। कश्मीरी युवाओं से कहते देखा जा सकता है कि अगर सेना उन्हें मुखबीरी के लिए मजबूर करती है, तो वह अपना वीडियो ऑनलाइन अपलोड करें।

ये भी देखें : मोदी 15 फरवरी को सबसे तेज ट्रेन ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ को दिखाएंगे हरी झंडी

रियाज ने ऑडियो जारी कर कहा, सेना दोस्त नहीं, बल्कि दोस्त बनने का नाटक कर रही है।

अब जानिए कौन है रिजाय नायकू

रियाज साल 2016 में बुरहान वानी की मौत के बाद चर्चा में आया।

रियाज के सिर पर 12 लाख का इनाम घोषित है।

ये भी देखें : यूपी बोर्ड इंटर-हाईस्कूल परीक्षा आज से, 25 अप्रैल तक रिजल्‍ट की उम्‍मीद

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story