×

ईंट और पत्थर से पीट-पीटकर 2 युवकों की हत्या, 1 घायल, पुलिस छानबीन में जुटी

बिहार में वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि एक युवक को मरा हुआ समझकर फरार हो गए।

sujeetkumar
Published on: 12 May 2017 7:36 AM GMT
ईंट और पत्थर से पीट-पीटकर 2 युवकों की हत्या, 1 घायल, पुलिस छानबीन में जुटी
X

पटना: बिहार में वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि एक युवक को मरा हुआ समझकर फरार हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने तड़के चाणक्य कॉलोनी के पास से दो युवकों का शव बरामद किया था। दोनों की ईंट और पत्थर से मारकर हत्या हुई है। यहीं से पुलिस को एक घायल युवक भी मिला है, जिसे इलाज के लिए स्थानीय हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला?

वैशाली के सहायक पुलिस अधीक्षक रशीद जमां ने कहा कि मृतक युवकों की पहचान कर्णपुरा निवासी मनीष कुमार और महुआ गांव निवासी निक्की उर्फ नीरज शर्मा के रूप में की गई है। घायल युवक बंटी को इलाज के लिए हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे पटना भेज दिया गया।

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है। मृतक के परिजनों का कहना है कि किसी व्यक्ति के बुलाने पर गुरुवार रात मनीष और नीरज एक साथ अपने घर से बाहर निकले थे। इसी दौरान नीरज के ही फोन से बात कर बंटी को बुलाया था।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसके बाद आरोपियों ने तीनों की जमकर पिटाई की, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की छानबीन कर रही है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story