नोटबंदी पर लोगों के 'मन की बात' जानेगी यूपी BJP, कई जगह लगाए लेटर बॉक्स

aman
By aman
Published on: 23 Dec 2016 7:28 AM GMT
नोटबंदी पर लोगों के मन की बात जानेगी यूपी BJP, कई जगह लगाए लेटर बॉक्स
X

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद जनता को होने वाली परेशानियों को देखते हुए यूपी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लोग सशंकित हैं। उन्हें लग रहा है कि यदि लोगों में नोटबंदी से असंतोष रहा तो अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

इसे देखते हुए अब बीजेपी खुद जनता का मिजाज भांपने की कोशिशों में जुटी है। जनता का मि‍जाज जानने के लिए यूपी बीजेपी ने कई शहरों में लेटर बॉक्स लगाए हैं। इनमें लेटर डालकर लोग अपने 'मन की बात' बताएंगे।

जल्द खत्म हो रही 50 दिन की मियाद

गौरतलब है कि आगामी महीनों में यूपी में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। 8 नवंबर को नोटबंदी की घोषणा के बाद पीएम मोदी ने देशवासियों से 50 दिन का समय मांगा था। लेकिन अब यह अवध‍ि भी जल्द ही खत्म हो जाएगी। इसके बाद भी अगर दिक्कतें दूर नहीं होती हैं, तो लोगों में आक्रोश बढ़ना स्वाभाविक है।

लोगों की नाराजगी का डर

बीजेपी के नेताओं को लगता है कि ऐसे में चुनाव के समय उन्हें लोगों की नाराजगी का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। इसलिए बीजेपी के नेता जनता का मत जानने की कोशिश कर रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story