×

बीजेपी की रथ यात्रा के बाद पश्चिम बंगाल में सब पवित्र कर देंगी दीदी

Rishi
Published on: 16 Nov 2018 4:59 PM GMT
बीजेपी की रथ यात्रा के बाद पश्चिम बंगाल में सब पवित्र कर देंगी दीदी
X

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अपनी पकड़ बनाने के लिए बीजेपी काफी समय से हाथ पैर मार रही है। लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली। ऐसे में उसने अपने अजमाए हुए हथियार रथ यात्रा को इस राज्य में अजमाने का मन बना लिया है। इस यात्रा की कमान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के हाथ में होगी। शाह की रथयात्रा राज्य के सभी 42 लोकसभा सीटों में जाएगी। इसके जवाब में सत्ताधारी टीएमसी पवित्र यात्रा निकालेगी।

टीएमसी अध्यक्ष और सीएम ममता बनर्जी ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा, उनकी यात्रा रथ यात्रा नहीं बल्कि रावण यात्रा है और जहां-जहां से उनकी रावण यात्रा निकलेगी। वहां-वहां टीएमसी की पवित्र यात्रा होगी, ताकि उस जगह का शुद्धिकरण किया जा सके।

टीएमसी की पवित्र यात्रा शाह की यात्रा निकलने के अगले दिन उस इलाके से गुजरेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story