×

KBC देखते हुए बिरयानी उड़ा रहा था दाऊद का भाई, फिर क्या धर दबोचा

Rishi
Published on: 19 Sep 2017 10:30 AM GMT
KBC देखते हुए बिरयानी उड़ा रहा था दाऊद का भाई, फिर क्या धर दबोचा
X

ठाणे : माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर को सोमवार देर रात पुलिस ने दक्षिण मुंबई में उसके घर से जिस समय हिरासत में लिया, उस समय वह 'कौन बनेगा करोड़पति' शो देख रहा था और बिरयानी खा रहा था। ठाणे के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने यह जानकारी मंगलवार को दी। इकबाल को उसकी बहन हसीना पार्कर के घर से सोमवार देर रात ठाणे फिरौती-रोधी प्रकोष्ठ (एईसी) की एक टीम ने पकड़ा और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी देखें:जेटली अर्थव्यवस्था पर करेंगे बैठक, GDP,GST पर होगी चर्चा

सिंह ने संवाददाताओं को बताया, "इकबाल कास्कर ने एक बिल्डर से चार फ्लैट और 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। जांच के दौरान कुछ अन्य बिल्डरों और राजनेताओं के नाम भी सामने आए हैं।"

ये भी देखें:वाघेला ने बनाया ‘जन विकल्प’, निर्दलीय उम्मीदवारों का करेंगे समर्थन

पुलिस अब इस बात की पड़ताल कर रही है कि क्या इकबाल कास्कर और उसके भाई दाऊद पर खतरनाक महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) लागू किया जा सकता है या नहीं। माना जाता है कि दाऊद इस समय पाकिस्तान में छिपा हुआ है।

ये भी देखें:20 सितंबर: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है बड़ा सरप्राइज, अन्य के लिए पढ़ें बुधवार राशिफल

सिंह ने कहा कि इकबाल कास्कर पिछले कुछ समय से जबरन वसूली का रैकेट चला रहा था और सोमवार रात एईसी ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी देखें:UP: लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 5 नए मामले, मरीजों की संख्या बढ़कर 2,128 हुई

पुलिस प्रमुख ने कहा कि उसने ठाणे, मुंबई और नवी मुंबई में कई बिल्डरों को धमकी दी थी और जबरन फिरौती की मांग कर रहा था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story