×

Delhi: महिला ने दिल्ली साउथ एक्स क्लब के बाउंसर्स पर लगाया मारपीट व कपड़े फाड़ने का आरोप, मामला दर्ज जांच शुरू

Delhi: महिला जब अपने दोस्तों के साथ क्लब में घुस रही थीं, तब वहां खड़े बाउंसर्स से उनका विवाद हो गया। महिला का आरोप है कि बाउंसरों ने उनके साथ मारपीट की और कपड़े तक फाड़ दिए।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Sep 2022 6:48 AM GMT
Woman alleges assault on bouncers of South X Club, police registered a case and started investigation
X

महिला ने साउथ एक्स क्लब के बाउंसर्स पर लगाया मारपीट का आरोप: Photo- Social Media

New Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन इलाके (South Extension Localities) में मौजूद एक क्लब में महिला (assault with woman) और उसके साथियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला जब अपने दोस्तों के साथ क्लब में घुस रही थीं, तब वहां खड़े बाउंसर्स से उनका विवाद हो गया। महिला का आरोप है कि बाउंसरों ने उनके साथ मारपीट की और कपड़े तक फाड़ दिए। उनके दोस्तों को भी पीटा गया है। पीड़ित महिला ने बाउंसर्स पर दुर्व्यवहार (Woman accuses bouncers of misbehavior) करने का आरोप भी लगाया है।

साउथ दिल्ली के उपायुक्त चंदन चौधरी (Chandan Choudhary Deputy Commissioner South Delhi) ने बताया कि घटना 18 सितंबर रात 2.14 बजे की है, जब उनके पास पीड़ित महिला का फोन आया था। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उस रात वह अपने दोस्तों के साथ क्लब पार्टी करने के लिए गई थी, जहां क्लब में अंदर जाने को लेकर बाउंसर्स के साथ उनकी बहस हो गई। इसपर बाउंसर्स उग्र हो गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। क्लब के बाउंसरों ने उनके साथ अभद्रता की और कपड़े फाड़ दिए। उन्होंने हमारे दोस्तों को भी जमकर पीटा।

बाउंसरों पर कपड़े फाड़ने का आरोप

डीसीपी चंदन चौधरी के मुताबिक, घटना दो कोड क्लब में हुई है, जो साउथ एक्सटेंशन के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में है। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पूछने पर महिला ने क्लब के मैनेजर और दो बाउंसरों पर कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया। हालांकि, क्लब ने महिला के आरोपों को खारिज किया है। क्लब का कहना है कि महिला और उनके साथ यहां आते समय नशे में थे और मारपीट कर रहे थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पीड़ित महिला को इलाज के एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छेड़छाड़ और धमकी देने के धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता महिला का साकेत कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है। क्लब से बाउंसरों की जानकारी ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story