Ravindra Jadeja IPL 2022: चेन्नई को एक और बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा लीग से होंगे बाहर!

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनका टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में खेलना अब मुश्किल है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 May 2022 11:34 AM GMT
CSK All-rounder Ravindra Jadeja
X

CSK ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा। (Social Media)

IPL 2022: आईपीएल 2022 में बेहद खराब दौर से गुजर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (All-rounder Ravindra Jadeja) चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनका टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में खेलना अब मुश्किल है। रविंद्र जडेजा (All-rounder Ravindra Jadeja) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पिछले मुकाबले में भी नहीं खेले थे। रिपोर्ट के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते समय उन्हें चोट लग गई थी और वो दिल्ली के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए थे।

टूर्नामेंट के बीच में छोड़ी कप्तानी

आईपीएल (IPL 2022) शुरू होने से चंद रोज पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने सबको चौंकाते हुए कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। उनके जान के बाद टीम की बागडोर जडेजा के हाथों में दे दी गई। लेकिन उनके नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और जडेजा को 8 मैचों के बाद ही कप्तानी छोड़नी पड़ी। उनकी कप्तानी में टीम को केवल दो मैचों में जीत नसीब हुई। वहीं धोनी की कप्तान बनने के बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था।

चेन्नई का आगे का सफर मुश्किल

आईपीएल टूर्नामेंट के सबसे मजबूत दावेदारों में गिनी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की हालत इस बार बेहद खास्ता हो रखी है। चेन्नई के अभी 8 अंक हैं और इसके तीन मैच अभी बाकी हैं। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को इन तीनों मैच में जीत दर्ज करने के साथ – साथ आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स की हार की दुआ भी करनी होगी। जिसकी गुंजाइश बेहद कम है।

आईपीएल 2022 में फ्लॉप रहे जडेजा

वेस्टइंडीज के खिलाफ आईपीएल से पहले बॉल और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार हरफनमौला क्रिकेटर रविंद्र जडेजा आईपीएल 2022 में अपने प्रशंसकों और टीम को निराश किया है। वे गेंद और बल्ले से वो करिश्मा नहीं दिखा पाए, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी। उन्होंने 10 मैचों में महज 116 रन बनाए हैं, जिसमें नाबाद 26 रन सीजन का बेस्ट है। वहीं, गेंदबाजी की बात करें तो इन मैचों में जडेजा पांच विकेट ही ले सके हैं। बता दें कि सीएसके ने जडेजा को 16 करोड़ रूपये की भारी भरकम रकम देकर रिटेन किया था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story