×

Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल की पत्नी ने किया MS Dhoni के हेलीकॉप्टर शॉट का नकल, क्या आपने देखा धनश्री का ये नया वीडियो?

Dhanashree Verma Instagram: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सीएसके कप्तान एमएस धोनी हेलीकॉप्टर शॉटकी नकल करती हुई नजर आ रही हैं।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 10 Dec 2021 4:50 AM GMT
Dhanashree Verma Instagram
X

धनश्री वर्मा-एमएस धोनी (फोटो- dhanashree9 इंस्टाग्राम)

Dhanashree Verma Instagram: युजवेंद्र चहल की पत्नी (Yuzvendra Chahal wife) धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर अपने फैंस के लिए नये-नये पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो (dhanashree verma new video) शेयर किया है। इस वीडियो में वे सीएसके कप्तान एमएस धोनी हेलीकॉप्टर शॉट (MS Dhoni helicopter shot) की नकल करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लैंगिक समानता के बारे में भी बताया है।

धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम (dhanashree verma instagram post) पर एक वीडियो शेयर किया है। यह एक एड वीडियो है। इस वीडियो में उन्होंने स्क्वेयर कट, स्ट्रेट ड्राइव, स्वीप शॉट, हुक शॉट और हेलीकॉप्टर शॉट करते हुए दिखाया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लैंगिक समानता के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "खेल लड़कों का नहीं, सहनशक्ति का होता है।" धनश्री ने इस चैलेंज के तौर पर शेयर किया और अपनी खुद की रील बनाने के लिए जोर दिया है। इंस्टाग्राम पर धनश्री की फैनफेयर (dhanashree verma instagram followers) 4.3 मिलियन हैं। उनका एक एक यूट्यूब चैनल भी है।

हाल ही में आईपीएल 2022 के लिए रिटेंशन हुआ था। आईपीएल 2022 में आरसीबी द्वारा युजवेंद्र चहल को रिटेन नहीं किया है। ऐसे में वे आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में एक बीग प्रोमोशन के तलाश में होंगे। बता दें कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चहल ने आईपीएल में अपना नाम बनाया। चहल के अलावा राशिद खान को भी रिटेन नहीं किया है।

आईपीएल 2021 के पहले चरण के बाद चहल फॉर्म में दिखे थे। इस दौरान उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ वापसी की और बीच के ओवरों में विकेट लेने के लिए सर्वश्रेष्ठ दांवों में से एक बने रहे। युजवेंद्र चहल वर्तमान समय में भारत के बेहतरीन लेग स्पिनर बने हुए हैंऔर उम्मीद है कि आरसीबी स्टार के लिए टीम की ओर से एक बड़ा प्रस्ताव आ सकता है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story